Patrika Hindi News

पुल तो बह गया......... इससे बस्तर में क्या पड़ा प्रभाव जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

Updated: IST railway pool break
वाल्टेयर के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि सिंगापुर रोड व थिरुवेली स्टेशन के बीच करीब 125 मीटर लंबा रेलवे पुल के दो खंभे बाढ़ से बह गए।

जगदलपुर. भारी बारिश और बाढ़ से रविवार को रायगढ़ा-टिटलागढ़ सेक्शन के बीच नागावली नदी पर स्थित रेल पुल टूटने से इस रूट पर आवाजाही पूरी तरह ठप है। रेल पुल के बहने से हावड़ा से जगदलपुर आने वाली समलेश्वरी एक्सप्रेस 18005 टिटलागढ़ से लौटा दी गई। इसी तरह जगदलपुर से हावड़ा जाने वाली समलेश्वरी एक्सप्रेस 18006 को रायगढ़ा में रद्द कर जगदलपुर रवाना कर दिया गया है। दुर्ग-जगदलपुर एक्सप्रेस को भी आगामी आदेश तक रद्द कर दिया गया है।

पुल के दो खंभे बाढ़ से बह गए
वाल्टेयर रेलमंडल के जनसंपर्क अधिकारी जयराम बिरलंगी ने बताया कि सिंगापुर रोड व थिरुवेली स्टेशन के बीच करीब 125 मीटर लंबा रेलवे पुल के दो खंभे बाढ़ से बह गए। पुल के टूटने से इस रूट पर चलने वाली दर्जनों ट्रेनों का परिचालन बंद है। बारिश थमने के बाद पुल की जांच करने के बाद रूट बहाल करने को लेकर निर्णय लिया जाएगा।

11 ट्रेन कैसिंल, चार का बदला मार्ग

पुल टूटने से इस रूट से गुजरने वाली 11 ट्रेनें कैंसिल कर दी गईं। चार ट्रेनों को मार्ग बदलकर परिचालन कियाजा रहा है। इसका असर जगदलपुर व कोरापुट आने-जाने वाली यात्री ट्रेनों के अलावा रायपुर से विशाखापट्टनम की ओर आने-जाने वाली ट्रेनों पर भी पड़ा है। दुर्ग-जगदलपुर एक्सप्रेस, कोरापुट-राउरकेला एक्सप्रेस, कोरापुट-संबलपुर एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???