Patrika Hindi News

बाहुबली मोख्तार अंसारी के भाई अफजाल ने दिया विवादित बयान

Updated: IST afzal
पीएम मोदी पर भी अफजाल अंसारी ने की अभद्र टिप्पणी

बस्ती. जिले के कप्तानगंज विधानसभा सीट के प्रत्याशी रामप्रसाद चौधरी के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे बसपा नेता और बाहुबली मोख्तार अंसरी के भाई अफजाल अंसारी ने प्रधानमंत्री मोदी और सीएम अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम अखिलेश यादव ऐसे रामभक्त हैं जिन्होने पूरे रामायण की कहानी को ही पलट कर रख दिया। कहा कि एक रामभक्त वो थे जिन्होने अपने पिता दशरथ के आदेश पर 14 साल का वनवास काटने को तैयार हो गये थे और दूसरे रामभक्त नये दौर के अखिलेश है जो अपने पिता को ही वनवास पर भेजकर खुद राजगददी पर बैठ गये हैं।

अफजाल ने कहा कि पिता मुलायम सिंह यादव का हुक्म बेटा अखिलेश पैरो तले रौंद दिया और पिता को वनवास पर भेज दिया। वहीं पीएम मोदी के एक बयान को लेकर टिप्पणी करते हुये अफजाल अंसारी ने विवादित बयान दिया। कहा कि एक बेशर्म प्रधानमंत्री देश में आरएसएस के एजेंडे को लागू करने पर तुला हुआ है।
दंगाईयो के सामने हमारा प्रधानमंत्री घुटना टेकता और उनका हौसला बढ़ाने
का काम करता है।

अफजाल ने दादरी कांड को एक बार फिर से ताजा कर दिया। अफजाल ने अखिलेश सरकार पर आरोप लगाया कि नानवेज खाने के शौकीन को दंगाईयो के सरदार ने मार डाला और सरकार ने उसे जेल में भेजा जहां उसकी मौत हो गई जिसे अखिलेश तिरंगे में लपेटने की इजाजत दी और 25 लाख का मुआवजा भी दिया। यह कहां का इंसाफ है जिसमें हत्यारे को एक शहीद से ज्यादा सम्मान दिया जा रहा। बसपा नेता ने कहा कि जनता चुनाव में इस बार अखिलेश और पीएम मोदी को जरूर सबक सिखायेगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???