Patrika Hindi News

> > > > Miscreants Openly firing in basti

बेखौफ बदमाशों का पुलिस को खुला चैलेंज, सरेआम की फायरिंग

Updated: IST openly firing
बदमाश सरेआम गोली चलाते रहे और पुलिस सिर्फ लकीर पिटती रह गई

बस्ती. गुरूवार को देर शाम बाइक सवार दो बदमाश सरेआम गोली चलाते रहे और पुलिस सिर्फ लकीर पिटती रह गई। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के महेन्द्र एजेन्सी पर असलहे से लैस दो बदमास पहुंचे और एजेन्सी के मालिक से रंगदारी की डिमांड की। इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई, फिर थोड़ी देर बाद बदमाशों ने एजेन्सी के सीसे पर फायरिंग कर दी और बाहर जाते-जाते बदमाशोंं ने दहशत फैलाने के मकसद से हवा में भी गोलियां चलाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

पुलिस अधीक्षक अभी महेन्द्र एजेन्सी पर सबूत जुटाने की कोशिश में लगे ही थे, तभी जानकारी मिली कि शहर के बीचों-बीच दोनों बदमाशों ने राजपाल एजेन्सी पर भी फायरिंग कर दी। इस एजेन्सी पर काम करने वाले वर्कर अन्नू को बदमाशों ने पहले एक पर्ची थमाई और उसके बाद एक बदमाश ने अन्नू के सीने में दो गोली मार दी। जिससे गस्त खाकर वो मौके पर ही गिर पड़े। बदमाश इस वारदात को अंजाम देकर बाहर निकले और वहां भी दोनों ने हवा में तीन गोलियां चलाई। इन दो घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस अधिकारी पूरे शहर की नाकेबंदी कर अपराधियों की खोजबीन में जुट गये हैं।

सूत्रो से पता चला है कि जेल में बंद एक शातिर अपराधी के इशारे पर गैंग के सदस्यों ने दोनों घटनाओं को अंजाम दिया है। पता चला कि महेन्द्र एजेन्सी के मालिक के पास जेल से पेशी पर आने अपराधी ने फोन से बात की और रंगदारी मांगी। कुछ ही देर बाद गैंग के सदस्य एजेन्सी पर पहुंच गये और फायरिंग कर दी। जबकि दूसरी घटना में भी बदमाशों ने एक पर्ची दी और फिर गोली चला दी। बहरहाल, एसपी ने दोनों घटना का खुद स्थलीय निरीक्षण किया और टीमे बनाकर बदमाशों के धरपकड़ के लिये कार्रवाई शुरू करा दी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे