Patrika Hindi News

> > > > Muslims said indian soldier should fired on pakistan

मुसलमानों ने सैनिकों से कहा, पाकिस्तान पर करो गोलियों की बौछार, हम भी उठाएंगे हथियार

Updated: IST muslims attack on pakistan
मुसलमानों ने कहा, पाकिस्तान पर हो ऐसी कार्रवाई कि दोबारा ऐसा कदम ना उठा सके

बस्ती. कश्मीर के उरी में शहीद हुए सैनिकों के सम्मान में मुसलामानों ने गंगा-जमुनी तहजीब की मिशाल पेश की। जम्मू कश्मीर के उरी में शहीद भारतीय सैनिको की शहादत का बदला लेने की देश की मुहिम में अब मुस्लिम समुदाय भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहा है। विक्रमजोत एरिया में सैकड़ो की संख्या में मुस्लिम युवक सड़कों पर उतर आये और पूरे शहर में जुलुस निकालकर पाकिस्तान का झंडा भी जलाया। इन मुस्लिमों के अंदर देश भक्ति का जज्बा इस कदर था कि पाकिस्तान की इस गुस्ताखी के बदले सिर्फ और सिर्फ भारत का मुहतोड़ जवाब देने की ही बात कर रहे थे।

प्रदर्शनकारी मुस्लिम युवाओं ने कहा कि अगर बॉर्डर में पाकिस्तानियों को धूल चटाने के लिये उन युवाओं की भी जरूरत सैनिको को पड़ी, तो वे इससे कतरायेंगे नहीं और सैनिको के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेंगे। इस जुलूस में विकलांग, बुजुर्ग से लेकर 4 चार की मासूम बच्ची भी हिन्दुस्तानी का जज्जा लिये शामिल रही। हर मुस्लिम के हाथों में तख्तियां थी और इन पर लिखा हुआ था पाकिस्तानियों कश्मीर हमारा है और हम इसे कभी नहीं देंगे।

इतनी बड़ी संख्या में सैनिकों के शहीद होने पर लोगों ने दुख व्यक्त किया और पीएम मोदी से मांग किया कि जल्द से जल्द पाक के खिलाफ कठोर जवाबी कार्रवाई भारत करे, ताकि पाकिस्तान इस तरह की हरकत दोबारा करने की हिम्मत न जुटा सके। इस जुलूस में शामिल हर शख्स के दिल में सिर्फ पाक के खिलाफ बेइंताहा गुस्सा था और वे अपना धर्म मजहब भूलकर सिर्फ एक हिन्दुस्तानी होने का फर्ज अदा कर सैनिकों की मदद करने के लिये आज सड़कों पर उतरे आये।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे