Patrika Hindi News

कांट्रेक्ट किलर ने मारा दोनों भाइयों को, पूछताछ में कई बड़े खुलासे

Updated: IST crime
राजधानी में हुई दो सगे भाइयों अभिषेक व सागर की हत्या कर कांट्रेक्ट किलर ने की थी। इस मामले में पूछताछ करने पर काफी चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं...

पटना। राजधानी में हुई दो सगे भाइयों अभिषेक व सागर की हत्या कर कांट्रेक्ट किलर ने की थी। इस मामले में पूछताछ करने पर काफी चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। यह हत्याकांड बिहार की राजधानी पटना के जमाल रोड में हुआ था। आरोपी ने बताया कि हत्या के बाद उन दोनों के मोबाइल भी अपने साथ ले गये थे।

पूछताछ में हत्यारों ने यह जानकारी पुलिस को दी है कि उन लोगों ने कोईलवर पुल के नीचे सोन नदी में दोनों मोबाइल फोन को फेंक दिया था। उन्होंने बताया था कि अमित ने उन लोगों से मोबाइल फेंक देने को कहा था। हालांकि, इन लोगों ने पुलिस को सही बयान दिया है या गलत, इस बात की पुष्टि करने के लिए पुलिस फिर से अमित उर्फ भानू व मंतोष कुमार को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

मोबाइल पुलिस के लिए एक साक्ष्य भी है. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि अपराधियों द्वारा जो मोबाइल लूटा गया था, वह फिलहाल नहीं मिल पाया है. उन लोगों ने मोबाइल को सोन नदी में फेंकने की जानकारी दी थी. मोबाइल की बरामदगी के लिए फिर से सभी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जायेगी। बताया जाता है कि 23 नवंबर को जब मंझले भाई सागर की अमित उर्फ भानू ने जब हत्या करवा दी, तो वह इस बात की जानकारी फोन के माध्यम से लेता रहा कि अभिषेक कब पटना आ रहा है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???