scriptआईपीटीएल: एसेस ने रॉयल्स को 30-19 से हराया, शीर्ष पर कायम | Patrika News

आईपीटीएल: एसेस ने रॉयल्स को 30-19 से हराया, शीर्ष पर कायम

Published: Dec 13, 2015 09:24:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

इंडियन एसेस टीम ने इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में खेले गए आईपीटीएल मुकाबले में यूएई रॉयल्स को 30-19 से हरा दिया।

नई दिल्ली। माइक्रोमैक्स इंडियन एसेस टीम ने शनिवार को इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में खेले गए इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) मुकाबले में यूएई रॉयल्स को 30-19 से हरा दिया। अपने घर में मिली लगातार तीसरी जीत के साथ एसेस ने तालिका में शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत की है।

एसेस को मिश्रित युगल, महिला एकल, पुरुष लीजेंड्स एकल, पुरुष युगल और पुरुष एकल में जीत मिली जबकि रॉयल्स एक भी मैच नहीं जीत सके।

एसेस के के लिए पहला मैच रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्जा ने जीता। बोपन्ना और सानिया ने मिश्रित युगल मैच में डेनियल नेस्टर और क्रस्टीना लादेनोविक को 30 मिनट में 6-4 से हराया।

इसके बाद एगनिस्का राडवांस्का ने महिला एकल मैच में लादेनोविक को 6-1 से हराकर एसेस को 12-5 से आगे कर दिया। यह मैच सिर्फ 20 मिनट चला।

पुरुष लीजेंड्स एकल में फेब्रिस सांतोरो ने गोरान इवानिसेविक को 6-5 से हराते हुए अपनी टीम को 18-10 से आगे करते हुए लगातार तीसरी जीत की ओर अग्रसर किया। यह मैच 38 मिनट चला।

चौथा मुकाबला पुरुष युगल था, जिसमें बोपन्ना और राफेल नडाल ने उम्दा खेल दिखाते हुए मारिन सिलिक और रोजर फेडरर को 6-4 से हराया। यह मैच 26 मिनट चला।

अंतिम मैच पुरुष एकल रहा, जिसमें आधुनिक टेनिस के दो महानतम प्रतिद्वंद्वीयों के बीच टक्कर हुई। एसेस के लिए राफेल नडाल कोर्ट पर उतरे और रॉयल्स के लिए रोजर फेडरर सामने थे।

इस मुकाबले मे नडाल ने 6-5 से बाजी मारी लेकिन 38 मिनट तक चला यह मुकाबला दर्शकोंके लिहाज से पैसा वसूल साबित हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो