scriptबेटी पर बुरी नियत नागवार गुजरी,मां-बेटे ने मिलकर कर दी युवक की हत्या | Mother and son had been poisoned youth | Patrika News
बेमेतरा

बेटी पर बुरी नियत नागवार गुजरी,मां-बेटे ने मिलकर कर दी युवक की हत्या

अंजली ने बताया कि मृतक आकाश सिंह का उसके साथ अवैध संबंध था। इसके साथ ही मृतक उसकी बड़ी बेटी पर शादी का दबाव बना रहा था।

बेमेतराDec 05, 2016 / 10:48 am

Satya Narayan Shukla

Mother and son had been poisoned youth

Mother and son had been poisoned youth

नवागढ़/बेमेतरा.नांदघाट पुलिस ने हत्या की गुुत्थी सुलझाते हुए मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नांदघाट थाना के मारो चौकी को 16 नवंबर को सूचना मिली कि ग्राम अमलडीहा में शिवनाथ नदी एनीकट में एक शव फंसा है। इस सूचना पर पंचनामा कार्य पूरा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

२४ नवंबर को हुई शव की पहचान
नांदघाट पुलिस ने सभी जगहों पर दी गई सूचना के आधार पर तखत से आए लोगों ने मृतक की पहचान 24 नवंबर को आकाश सिंह के रूप में की। इस बीच पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई। जिसमें युवक की मौत का कारण जहर से होना पाया गया। इस रिपोर्ट के बाद नांदघाट टीआई एनके स्वर्णकार व मारो चौकी प्रभारी मनोज शर्मा, प्रधान आरक्षक डी ठाकुर जांच में जुट गए। जहर से मौत व पानी में मिले शव से पुलिस को शक हुआ कि युवक को तखतपुर से लाकर साक्ष्य छिपाने की नीयत से शिवनाथ नदी में फेंका गया है।

पूछताछ में हुआ अवैध संबंधों का खुलासा
पूछताछ के आधार पर नांदघाट पुलिस ने अंजली वाडेकर (45) व उसके बेटे अमन (21) को हिरासत में लिया। तब दोनों ने पूरी कहानी सार्वजनिक कर दी। अपने इकबालिया बयान में अंजली ने बताया कि मृतक आकाश सिंह का उसके साथ अवैध संबंध था। इसके साथ ही मृतक उसकी बड़ी बेटी पर शादी का दबाव बना रहा था। जिसमें सफल नहीं होने पर वह छोटी बेटी पर बुरी नीयत रखता था। आकाश आए दिन शराब पीकर नशे में गाली-गलौज करता था।

न्यायालय ने जेल भेजा
इससे परेशान होकर पूर्व तैयारी के अनुसार 14 नवंबर को रोटी में धतुरा पावडर मिलाकर खिला दिए, जब वह अचेत हो गया तो उसे वैन में डालकर निकले। रास्ते में दम तोड़ दिया और शिवनाथ नदी में लाकर नांदघाट के निकट फेंक दिए। टीआई एनके स्वर्णकार ने बताया कि धारा 302, 201 के तहत जुर्म दर्ज कर मां-बेटे को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। जहां से युवक को बेमेतरा व महिला को दुर्ग जेल भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो