scriptगला घोंटकर युवक की हत्या, हाफ नदी किनारे झाडिय़ों में मिली लाश | Bemetara: Throttled killing of the youth, riverside bodies found | Patrika News

गला घोंटकर युवक की हत्या, हाफ नदी किनारे झाडिय़ों में मिली लाश

locationबेमेतराPublished: Jan 15, 2017 10:55:00 am

नांदघाट थाना क्षेत्र के ग्राम रवेली में 21 वर्षीय युवक का गला घोंटकर
हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के
खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Throttled killing of the youth

Throttled killing of the youth

बेमेतरा.नांदघाट थाना क्षेत्र के ग्राम रवेली में 21 वर्षीय युवक का गला घोंटकर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। ग्राम रवेली निवासी मृतक अमित कुमार बाधे 4 जनवरी को घर में किसी को सूचना दिए बिना निकला था। युवक दुर्ग के पॉलीटेक्निक कॉलेज का छात्र था।

शव हाफ नदी के किनारे झाडिय़ों के बीच मिला

नांदघाट पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम रवेली निवासी हरिनाम बांधे के बेटे अमित कुमार बाधे (21) का शव हाफ नदी के किनारे झाडिय़ों के बीच मिला। संदेह होने पर मर्ग कायम किया गया। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम की शार्ट रिर्पोट से गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि की गई। जिस पर थाना में अज्ञात आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज किया गया।

एक जनवरी को मनाया था जन्मदिन

थाना प्रभारी एनके स्वर्णकार ने बताया कि अमित कुमार दुर्ग के पॉलीटेक्निक कॉलेज में पढ़ता था, जो 29 दिसंबर को अपने गांव रवेली आया हुआ था। यहां उसने परिजन के साथ मिलकर 1 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाया था। जिसके बाद युवक 4 जनवरी को घर में किसी को कुछ बताए बिना चला गया था। जिसके बाद परिजन ने कई स्थानों पर उसकी तलाश की पर कुछ पता नहीं चला। जिसके बाद 13 जनवरी को युवक का शव गांव की हाफ नदी में देखा गया।

302 के तहत मामला दर्ज

सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने आवश्यक कार्रवाई की और मौत पर संदेह होने पर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया गया। जिसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या किए जाने की पुष्टि होने पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है। मृतक के परिजन और सहपाठी सदमे में हैं। उन्होंने बताया मृतक बेहद सरल स्वाभाव का था। किसी से दुश्मनी नहीं थी। मौत के खबर आते ही पूरे गांव में मातम पसर गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो