scriptभाजपा के चिचोली अध्यक्ष प्रत्याशी ने किया अतिक्रमण  | BJP's Chicholi candidate contested by encroachment | Patrika News

भाजपा के चिचोली अध्यक्ष प्रत्याशी ने किया अतिक्रमण 

locationबेतुलPublished: Jul 25, 2017 09:58:00 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

भाजपा के चिचोली अध्यक्ष प्रत्याशी ने किया अतिक्रमण अध्यक्ष पद के कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाई आपत्ति। भाजपा प्रत्याशी का नामांकन निरस्त करने की मांग। 


बैतूल। नगरीय निकाय चुनाव में नामाकंन फॉर्म जमा होने के बाद अब दावे, आपत्तियों का दौर शुरू हो गया है। चिचोली में नगर परिषद चुनाव में कांगे्रस प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी द्वारा जमा किए गए नामांकन फॉर्म में अतिक्रमण के कालम में शून्य होने की जानकारी लिखी है। जिस पर कांग्रेस प्रत्याशी ने इस पर आपत्ति जताई है। रिटर्निंग अधिकारी को शिकायत कर नामांकन फॉर्म निरस्त की मांग की है। 
चिचोली नगर परिषद कांग्रेस अध्यक्ष प्रत्याशी राहुल पटेल ने रिटर्निंग अधिकारी चिचोली को दिए शिकायती आवेदन में बताया कि भाजपा से अध्यक्ष पद प्रत्याशी संतोष साहबलाल मालवीय द्वारा अपने नामांकन फॉर्म में अवैध अतिक्रमण शासकीय भूमि के कालम में कब्जे के संबंध में शून्य लिखा गया है। उक्त प्रत्याशी द्वारा शासकीय भूमि पर अवैध कब्जा पूर्व में किया गया है। इसका प्रकरण कमिश्नर कार्यालय आयुक्त नर्मदापुरम संभाग में होशंगाबाद में लंबित है। प्रत्याशी द्वारा शपथपत्र में गलत जानकारी प्रस्तुत कर तथ्य को छुपाया गया है। अत: उक्त नाम निर्देशन पत्र शासकीय भूमि पर अवैध कब्जा होने निरस्त कर करने की मांग की है। 
इनका कहना 
कांग्रेस प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी द्वारा अतिक्रमण के कालम में शून्य लिखे जाने को लेकर आपत्ति जाताई है। इसके दस्तावेज मंगवाएं जा रहे हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 
लालशाह जगेत,रिटर्निंग अधिकारी चिचोली।
– हमने कोई अतिक्रमण नहीं किया है। अतिक्रमण की जो बात की जा रही है। इसके सभी दस्तावेज हमारे पास है। तहसीलदार को भी उपलब्ध करा दिए गए हैं। 
संतोष मालवीय, भाजपा अध्यक्ष प्रत्याशी चिचोली। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो