Patrika Hindi News

> > > > Brother-in-law was stolen by water tanker

जीजा-साले ने चोरी किया था पानी का टैंकर

Updated: IST Tanker in police custody accused of theft.
शहर के ही चक्कर रोड से लगभग चार माह पहले पानी का टैंकर चोरी करने वाले जीजा-साले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बैतूल। शहर के ही चक्कर रोड से लगभग चार माह पहले पानी का टैंकर चोरी करने वाले जीजा-साले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एएसआई मुजफ्फर हुसैन ने बताया कि लगभग चार माह पहले चक्कर रोड से शांतिलाल तातेड़ का पानी का टैंकर का चोरी हो गया था। जिसकी रिपोर्ट डेढ़ माह पहले पुलिस में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने टैंकर चोरी करने वाले गोविंद अड़लक निवासी ग्रीन सिटी बैतूल और उसके साले गुड्डू पंडागरे निवासी बागदा जैतापुर को गिरफ्तार कर लिया है। टैंकर गुड्डू के खेत पर ही खड़ा था। बताया कि चोरी करने वाला गोविंद तातेड़ के यहां ड्राइवर था। एएसआई हुसैन ने बताया कि चोरी का खुलासा टीआई एसआर झा के मार्गदर्शन में हुआ।
आईजी ने किया निरीक्षण
मुलताई। आईजी रविकुमार गुप्ता ने शुक्रवार सुबह थाने का निरीक्षण किया। गुप्ता ने थाने के अंतर्गत हुए अपराधों की जानकारी ली। बेहतर कार्य के चलते थाने के स्टॉफ की प्रशंसा की। त्योहारों को देखते हुए नगर में शांति व्यवस्था बनाने के निर्देश दिए। आईजी ने जुआ, सट्टा सहित अन्य अपराधों पर सख्ती से अंकुश लगाने के निर्देश दिए।
आज बनेंगे मेडिकल प्रमाण पत्र
बैतूल। एएनएम काउंसलिंग की अंतिम तारीख 25 सितंबर होने से शनिवार को जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड बैठेगा। बोर्ड द्वारा सिर्फ एएनएम के मेडिकल प्रमाण पत्र बनाए जाएंगे। वैसे प्रति मंगलवार बोर्ड द्वारा प्रमाण पत्र बनाए जाते हैं,लेकिन एएनएम की काउंसलिंग को देखते हुए शनिवार बोर्ड बैठेगा और प्रमाण पत्र बनाए जाएंगे।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे