Patrika Hindi News

शिकायत करने आई वृद्धा कलेक्टोरेट में हुई बेहोश

Updated: IST In the office of the Collectorate, the unconscious
शिकायत करने आई वृद्धा कलेक्टोरेट में हुई बेहोशपुलिसकर्मी ने पानी डालकर वृद्धा को उठाया।अजिया ससुर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी ने खरीदी दी थी जमीन।प्रशासन बता रहा अतिक्रमण।

बैतूल। प्रशासन द्वारा पौधरोपण के नाम पर वृद्धा की जमीन हथियाने का प्रयास किया जा रहा है। वृद्धा इसकी शिकायत करने मंगलवार कलेक्टोरेट पहुंची थी। वृद्धा कलेक्टर कार्यालय में ही बेहोश हो गई। कार्यालय में तैनात पुलिसकर्मी द्वारा वृद्धा के चेहरे पर पानी डालने के बाद उसे हटाया।
बारंगवाड़ी गजाढाना निवासी रामेश्वरी सूर्यवंशी ने बताया कि वह स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिवार से हैं। उनके पास 11 एकड़ 44 डिसमील जमीन है। जमीन के सहारे परिवार का भरण पोषण करती है। जमीन अजिया ससुर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी सवाईराम ने वर्ष 1928-29 में 500 रुपए में खरीदी थी। उस पर कृषि कार्य करते हैं। प्रशासन घास की जमीन बताकर अतिक्रमण करना बता रहा है। प्रशासन जमीन पर पौधरोपण करने की तैयारी कर रहा है। महिला ने जनसुनवाई में शिकायत कर मालिकाना हक देने की मांग की है। शिकायत करने पहुंची वृद्धा कलेक्टोरे में बेहोश हो गई।
नितिन गडकरी ने भी लिखा था पत्र
विधान परिषद सदस्य रहे वर्तमान में केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितीन गडकरी ने भी वर्ष 2014 में रामपाल सिंह राजस्व मंत्री को पत्र लिखकर महिला रामेश्वरी सूर्यवंशी को अपनी परिचित बताते हुए उनकी समस्या का निराकरण के लिए पत्र लिखा था। इसके बावजूद भी वृद्धा को न्याय नहीं मिल सका है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???