Patrika Hindi News

पांच वर्षो से अधूरे पड़ा ई-लाइब्रेरी भवन

Updated: IST Construction of e-Library building incomplete for
एनएसयूआई के कार्यकत्र्ताओं ने प्राचार्य डॉ. राकेश तिवारी को ज्ञापन सौंपा।जिलाध्यक्ष गौरव खातरकर ने प्राचार्य को बताया कि जेएच कॉलेज में लाइबे्ररी भवन का निर्माण कई वर्षो से अधूरा पड़ा है। भवन बनते बनते ही जजर्र अवस्था में पहुंच गया है। लाइबे्ररी भवन के आभाव में लाइब्रेरी सांस्कृतिक भवन में संचालित हो रहा है। जिला महासचिव ब्रजेश माली ने बताया कि कॉलेज में सत्यापन की प्रक्रिया और फीस जमा करने के लिए छात्रों को घंटों कतारों में लगना पड़ रहा हैै,

बैतूल। जेएच कॉलेज में पांच वर्षो से अधूरे पड़ा ई-लाइब्रेरी भवन के निर्माण जल्द से जल्द पूरा कराने के लिए सोमवार को एनएसयूआई के कार्यकत्र्ताओं ने प्राचार्य डॉ. राकेश तिवारी को ज्ञापन सौंपा।जिलाध्यक्ष गौरव खातरकर ने प्राचार्य को बताया कि जेएच कॉलेज में लाइबे्ररी भवन का निर्माण कई वर्षो से अधूरा पड़ा है। भवन बनते बनते ही जजर्र अवस्था में पहुंच गया है। लाइबे्ररी भवन के आभाव में लाइब्रेरी सांस्कृतिक भवन में संचालित हो रहा है। जिला महासचिव ब्रजेश माली ने बताया कि कॉलेज में सत्यापन की प्रक्रिया और फीस जमा करने के लिए छात्रों को घंटों कतारों में लगना पड़ रहा हैै, जिससे छात्र- छात्राओं को परेशानी हो रही है। इसके लिए कॉलेज में अतिरिक्त काउंटर खोले और नगद भुगतान किए जाने की व्यवस्था करने की मांग की है।

कक्षाओं में फैल रही बदबू

ब्लाक अध्यक्ष आकाश माली ने बताया कि जेएच कॉलेज परिसर में टॉयलेट की प्रतिदिन साफ-सफाई नहीं हो रही है। कक्षाओं तक टॉयलेट की बदबू पहुंच रही है। छात्रों का कक्षाओं में बैठ पाना संभव नहीं है। छात्रहित में सभी समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण करने की मांग की है। इस दौरान जिला महासचिव डिगम्बर पारधी, बैतूल बाजार नगर अध्यक्ष प्रखर पंवार, सदस्यता अभियान प्रभारी प्रिंस आर्य, जितेन्द्र सिंह इवने, गिरीराज चौकीकर, मनीष साहू, आकाश गंगारे, ललित धोटे, नितिन पटेल, अभिषेक पंवार, अनीश शेषकर, हर्षद बजाज, अजय नागले, दिलीप मायवाड़, वकार मेमन, बंटी कापसे,सहित अन्य छात्र उपस्थित रहे।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???