Patrika Hindi News

> > > > Dharaa six accused of robbery plan

डकैती की योजना बना रहे छह आरोपी धराए

Updated: IST Police arrested the accused.
पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए छह आरोपियों को गुरुवार रात ग्राम टाहली के पास से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों से क्षेत्र में हुई एक बड़ी चोरी की घटना का खुलासा हुआ है।

चिचोली। पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए छह आरोपियों को गुरुवार रात ग्राम टाहली के पास से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों से क्षेत्र में हुई एक बड़ी चोरी की घटना का खुलासा हुआ है। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का दो लाख रुपए माल और देशी कट्टा सहित अन्य हथियार जब्त किए हैं।
जानकारी के अनुसार गुरुवार रात में बैतूल-इंदौर हाईवे के किनारे टाहली के पास कुछ लोग संदिग्ध स्थिति में बैठे थे। मुखबिर की सूचना पर टीआई प्रवीण कुमरे ने छापामार कार्रवाई कर सभी छह आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो इनके पास से एक देशी कट्टा, जिंदा कारतूस, दो तलवार, मिर्ची पाउडर सहित अन्य सामग्री जब्त की है। टीआई कुमरे ने बताया कि आरोपी टाहली के संपन्न किसानों के यहां डकैती की योजना बना रहे थे। पकड़े गए आरोपियों ने 16 सितंबर को रातामाटीखुर्द में जमना बाई देशमुख के घर में चोरी करना कबूल किया है। आरोपी की निशानदेही पर एक सोने का हार, एक मंगल सूत्र, एक अंगूठी, तीन सोने की चूड़ी, दो कंगन, एक जोड़ी झूमकी एवं चांदी के अन्य आभूषण बरामद किए हैं। पकड़़े गए आरोपियों में शंकर मोखेलाल मालवीय रातामाटी, छोटू पिता बाबू विश्वकर्मा रातामाटी खुर्द, रुपेश पिता शिवचरण मोड़ी (खेड़ी), प्रेमलाल पिता सुखलाल यादव कोंढर, मनोज पिता इमरत आदिवासी निवासी कोंढर शामिल है सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं। चोरों में शंकर मास्टरमाइंड है। आरोपी ने मकान मालिक के यहां कुछ दिन पहले फर्नीचर का काम किया था। इस दौरान मकान की पूरी रेकी थी। आरोपी पहले भी लूट की घटना में शामिल रहा है और उसने हत्या के लिए सुपारी भी ली थी।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे