scriptमहिला आईटीआई पहुंचकर प्रेमी ने पीया जहर  | Female ITI, the lover reached the paya poison, | Patrika News
बेतुल

महिला आईटीआई पहुंचकर प्रेमी ने पीया जहर 

महिला आईटीआई पहुंचकर प्रेमी ने पीया जहर कोसमी स्थित महिला आईटीआई पहुंचा पे्रमिका से मिलने।  गंभीर हालत में जिला अस्पताल में किया भर्ती। 

बेतुलJul 27, 2017 / 09:45 pm

ghanshyam rathor


बैतूल। अपनी प्रेमिका से मिलने गुरुवार दोपहर ढाई बजे महिला आईटीआई पहुंचे एक प्रेमी ने प्रेमिका के नहीं आने पर आईटीआई में ही जहर पी लिया। प्रेमी के जहर पीते ही आईटीआई में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में 108 और डायल 100 को बुलाया गया। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। युवक का नाम, पता नहीं चल सका है,लेकिन उसके पास जो बैंक चालान की रसीद मिली है। उसमें राहुल पिता मुन्नालाल यादव निवासी जंबाड़ा लिखा है। युवक का नाम राहुल होने की संभावना जताई जा रही है।



गेट से चिल्लाया प्रेमिका का नाम 
युवक अपने साथ बेग में ही कीटनाशक लेकर आईटीआई पहुंचा था। उसने ने अपनी प्रेमिका को बुलाया। वह मिलने नहीं आई तो आईटीआई परिसर में ही कीटनाशक पी लिया। कीटनाशक पीने के बाद वह आईटीआई के गेट तक पहुंचा और वही से उसका नाम पुकारने लगा और गेट पर गिर गया। आईटीआई के चौकीदार ने उमेश कीचरे देखा तो तत्काल प्राचार्य को सूचना दी। आईटीआई का पूरा स्टॉफ दौड़कर गेट के पास पहुंचा। छात्राएं भी आ गई। स्टॉफ ने तत्काल डायल 100 और 108 को सूचना दी। युवक को 108 से जिला अस्पताल पहुंचाया। आईटीआई के चौकीदार उमेश ने बताया कि युवक ने गेट से किसी लड़की का नाम पुकारा और नीचे गिर गया था। 
होश आया तो अस्पताल से हुआ फरार 
जिला अस्पताल के वार्ड नंबर चार बेड क्रमांक 16 पर युवच को भर्ती किया था। उसे बॉटल और नीडिल लगाई लगाई थी। युवक को होश आया तो वह हाथ की नीडिल और बॉटल निकालकर चला गया। अस्पताल मेंं ही युवक का खून जगह-जगह दिखाई दे रहा था। युवक के चले जाने के बाद अस्पताल में भी हड़कंप की स्थिति रही। युवक कही पर भी पता नहीं चल सका है। कर्मचारियों द्वारा युवक को तलाशने का प्रयास किया जा रहा था। 
इनका कहना 
एक युवक जहर पीकर आया था। आईटीआई के गेट पर गिर गया। डायल 100 और 108 को सूचना दी। दोनों ही वाहन पहुंच गए थे। 108 से युवक को जिला अस्पताल भिजवाया गया है। 
केआर चंदेलकर, प्राचार्य महिला आईटीआई कोसमी बैतूल। 
—–
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो