Patrika Hindi News

फोकट की तनख्वाह ले रहे और लोगों की दलाली कर रहे अधिकारी 

Updated: IST When questioned Shiv Sainik
शिव सैनिकों ने नायाब तहसीलदार को खूब खरी-खोटी सुनाई। नायब तहसीलदार ने दो मिनट रुकने के लिए कहा और एसडीएम को फोन लगाया,लेकिन शिव सैनिक चले गए।

बैतूल। कौन है आप, आपका नाम बताओ, ज्ञापन लेने आ जाते हैं, समस्या का निराकरण नहीं करते। कार्यालय पर आवेदन चस्पा कर दिया है, देख लो सात दिन में निराकरण कर देना नहीं तो आकर तुम्हारी छाती छिलेंगे। फोकट की तनख्वाह ले रहे हो और लोगों की दलाली कर रहे हो। उक्त बात शिव सैनिकों ने ज्ञापन ने लेने आए नायब तहसीदार से कही। शिव सैनिकों ने नायाब तहसीलदार को खूब खरी-खोटी सुनाई। नायब तहसीलदार ने शिव सैनिकों को दो मिनट रुकने के लिए कहा और एसडीएम को फोन लगाया,लेकिन शिव सैनिक चले गए।

ज्ञापन नहीं लिया तो कार्यालय पर किया चस्पा
शिव सैनिक मुलताई क्षेत्र की ग्राम पंचायत जाम में बांध बनाने की मांग को लेकर शुक्रवार दोपहर में ज्ञापन देने कलेक्टोरेट पहुंचे थे। शिव सैनिक ज्ञापन देने के लिए लगभग एक घंटे तक अधिकारियों का इंतजार करते रहे,लेकिन कोई भी नहीं पहुंचा। बाद में शिव सैनिकों ने कलेक्टर कार्यालय पर ही आवेदन चस्पा कर दिया। शिव सैनिकों का कहना था कि गांव में भीषण पानी की समस्या है। कुएं और टयूबवेल सूख गए हैं। इस दौरान शिव सैनिकों ने जमकर नारेबाजी भी की। ज्ञापन नहीं मिलने पर नायब तहसीलदार ने अपने मोबाइल से कार्यालय पर चस्पे ज्ञापन को फोटो खींच लिया।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

More From Betul
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???