Patrika Hindi News

> > > > Napa on the operation of the club stays in Betul Rikriyeshn

नपा ने बैतूल रिक्रियेशन क्लब के संचालन पर लगाई रोक

Updated: IST Rikriyeshn club ban on the operation.
विवेकानंद वार्ड में बने बैतूल रिक्रियेशन क्लब द्वारा मध्यप्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड भोपाल से जल एवं वायु अधिनियमों के अंतर्गत अनापत्ति प्रमाण-पत्र प्रस्तुत नहीं किए जाने पर नगरपालिका द्वारा क्लब संचालक को नोटिस जारी किया है।

बैतूल। शहर के भग्गुढाना स्थित विवेकानंद वार्ड में बने बैतूल रिक्रियेशन क्लब द्वारा मध्यप्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड भोपाल से जल एवं वायु अधिनियमों के अंतर्गत अनापत्ति प्रमाण-पत्र प्रस्तुत नहीं किए जाने पर नगरपालिका बैतूल द्वारा क्लब संचालक को नोटिस जारी किया गया है। जिसमें क्लब के संचालन के लिए जारी की गई अस्थाई अनुमति को निरस्त कर दिया गया है। साथ ही क्लब संचालक को निर्देशित किया गया है कि वे क्लब में संचालित समस्त गतिविधियों को तत्काल बंद कर दे। इसके अलावा 15 दिन में एनओसी प्रस्तुत नहीं किए जाने पर क्लब को नपा द्वारा सील करने की चेतावनी भी दी गई है।
क्लब संचालक पर लगी रोक
नगरपालिका द्वारा रिक्रियेशन क्लब संचालक को जो नोटिस जारी किया गया है उसमें लिखा गया है कि आपको विवाह स्थल उपयोग एवं उपभोग के लिए नगरपालिका द्वारा सात दिवस के भीतर मध्यप्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड भोपाल से जल एवं वायु अधिनियमों के अंतर्गत अनापत्ति प्रमाण-पत्र प्रस्तुत करने के लिए निर्देशित किया गया था, लेकिन आपके द्वारा 14 अक्टूबर तक अनापत्ति प्रमाण-पत्र प्रस्तुत नहंी किया गया है। जबकि क्लब में सभी प्रकार की गतिविधियों का संचालन किया जा रहा है। इस स्थिति को देखने के बाद नगपालिका द्वारा क्लब संचालन के लिए दी गई अस्थाई अनुमति को तत्काल निरस्त कर दिया गया है। साथ ही क्लब संचालक को निर्देशित किया गया है कि वे तत्काल क्लब में संचालित समस्त गतिविधियों को बंद कर दें। इसके अलावा 15 दिन में एनओसी प्रस्तुत नहंी किए जाने पर नगरपालिका द्वारा क्लब को सील किए जाने की चेतावनी भी दी गई है।
इनका कहना
- बैतूल रिक्रियेशन क्लब द्वारा संचालन में नियमों का परिपालन नहीं किया जा रहा था। उनके द्वारा जल एवं वायु अधिनियमों के अंतर्गत एनओसी भी प्रस्तुत नहीं की गई। जिससे क्लब के संचालन के लिए दी अस्थाई अनुमति को निरस्त कर दिया गया है।
- अनिल पिप्पल, सहायक यंत्री नगरपालिका बैतूल।
- नगरपालिका से नोटिस मिला है एनओसी के लिए पंद्रह दिन का समय दिया गया है। अभी पंद्रह दिन पूरे नहीं हुए हैं जल्द ही हम नगरपालिका को एनओसी दे देंगे।
- कुशल गुप्ता, संचालक बैतूल रिक्रियेशन क्लब।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???