Patrika Hindi News

> > > > Theft suspects were also carried out in Nagpur

संदिग्धों ने नागपुर में भी चोरी को दिया अंजाम 

Updated: IST State Bank of thieves who steal not clue inside.
बैंक के सीसीटीवी कैमरे में सामने आए संदिग्ध आरोपियों ने बैतूल की बैंक में चोरी की घटना की तरह ही नागपुर में भी चोरी को अंजाम दिया है। इसका भी फुटेज भी जारी हुआ है।

बैतूल। सिविल लाइन स्थित स्टेट बैंक से मेन पोस्ट ऑफिस के अधिकारियों के बैग से पैसे चुराने वाले आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है। बैंक के सीसीटीवी कैमरे में सामने आए संदिग्ध आरोपियों ने बैतूल की बैंक में चोरी की घटना की तरह ही नागपुर में भी चोरी को अंजाम दिया है। इसका भी फुटेज भी जारी हुआ है।
मेन पोस्ट ऑफिस के दो अधिकारियों मतीन खान और नारायण पाटनकर पोस्ट ऑफिस का आठ लाख रुपए लेकर सिविल लाइन स्थित स्टेट बैंक में जमा करने गुरुवार को गए थे। बैंक के अंदर से ही अज्ञात लोगों ने बैग से पांच लाख रुपए चोरी कर लिए थे। संदिग्ध आरोपी बैंक के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं। पुलिस द्वारा संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। कोतवाली टीआई एसआर झा ने बताया कि अभी आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है। शहर के पुराने चोरों से पूछताछ की जा रही है। वही सूत्रों के मुताबिक बैतूल में बैंक में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए संदिग्ध इन्हीं आरोपियों ने नागपुर की सहकारी बैंक में भी इसी तरह चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बैंक में एक उपभोक्ता के बैग से 2.40 लाख रुपए पार कर दिए हैं। नागपुर बैंक से जारी हुए सीसीटीवी फुटेज में भी यही लोग दिख रहे हैं। हालांकि अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे