Patrika Hindi News

भाजपा सांसद के बिगड़े बोल, कहा- मैं प्रधानमंत्री के लेबल की बात करती हूं

Updated: IST Viral audio recording on WhatsApp
भैंसदेही में केंद्रीय विद्यालय शुरू किए जाने के प्रयासों को लेकर वाट्सएप पर एक आडियो वायरल हुआ है। इसमें नवीन शिक्षण सत्र से केंद्रीय विद्यालय की कक्षाएं शुरू किए जाने की बात पर सांसद ज्योति धुर्वे जमकर भड़क गई...।

बैतूल। भैंसदेही में केंद्रीय विद्यालय शुरू किए जाने के प्रयासों को लेकर हमारे जनप्रतिनिधियों में कितनी गंभीरता हैं इसका खुलासा वाट्सएप पर वायरल हुए एक ऑडियो रिकॉडिंग से पता चलता है।

सांसद से केंद्रीय विद्यालय खोले जाने को लेकर जब एक मीडियाकर्मी ने मोबाइल पर चर्चा की तो उनका जवाब काफी अप्रत्याशित था उन्हें केंद्रीय विद्यालय का नाम सुनते ही दो टूक शब्दों में कह दिया कि आप मुझे बिल्डिंग बनाकर दे दो, आप पत्रकारिता के लेबल पर बात मत करो, मैं भी प्रधानमंत्री के लेबल पर बात कर रही हूं। सांसद और मीडियाकर्मी के बीच केंद्रीय विद्यालय को लेकर तीन मिनट हुआ यह संवाद जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बात करने के दौरान झल्लाई सांसद
भैंसदेही के एक मीडियाकर्मी द्वारा नगर में नवीन शिक्षण सत्र से केंद्रीय विद्यालय की कक्षाएं शुरू किए जाने को लेकर सांसद ज्योति धुर्वे से उनके मोबाइल पर बात की गई। करीब तीन मिनट हुई इस चर्चा में कुछ क्षण ऐसे आए जब सांसद संवाद के दौरान आपा और लहजा दोनों खो बैठी। संवाद के दौरान उनकी भड़ास नजर आ रही थी, लेकिन कुछ ही देर में शांत हो गई और अंत में कहा कि केवीएस कमिश्नर भोपाल से मुझे एनओसी लाकर दे दो उसके बाद यदि मैंने प्रयास नहीं किए तो आप बात करना। आप अनिल भैया को अपने साथ पकड़कर ले जाओ उनके पास तो लक्झरी गाड़ी भी हैं।

वाट्सएप पर तेजी से वायरल हो रहा आडियो
वाट्सएप पर सांसद से हुई बात का आडियो वाट्सएप सहित अन्य सोशल साइटों पर वायरल हो गया है। लोग बड़ी तेजी से इस आडियो को शेयर कर रहे हैं। आडियो के साथ एक मैसेज भी पोस्ट किया गया है। जिसमें लिखा गया है कि बैतूल सांसद ज्योति धुर्वे ने भैंसदेही के केंद्रीय विद्यालय को लेकर नगर के पत्रकारों से बात की। मैं नहीं आप करो तब मेें दिल्ली का काम करूंगी, मैं भोपाल के लिए नहीं दिल्ली के काम है मेरे, वाट्सएप पर मैसेज के साथ वायरल हो रहे इस आडियो ने लोगों की समस्या को लेकर जनप्रतिनिधियों के नजरिए को उजागर करता है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???