Patrika Hindi News

ट्रेन से लकड़ी और घास लाने वालों पर कार्रवाई करो

Updated: IST Inspecting chief claims officer
सीसीओ ने बताया कि तीन विशेष मुद्दों को लेकर निरीक्षण करने पहुंचे है। जिसमें प्रमुख रूप से ट्रेनों और स्टेशनों पर स्वच्छता, यात्री सुविधाओं और सुरक्षा को लेकर निरीक्षण किया जा रहा है। बताया कि जनरल मैनेंजर के निर्देश पर यह निरीक्षण किया जा रहा है। इस तरह के निरीक्षण लगातार होने की बात कही। निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्टेशन साफ-सफाई मिलने पर स्टेशन की प्रशंसा की।

बैतूल। मुंबई डिविजन के चीफ क्लेम ऑफिसर पीके रनाडे गुरूवार को बैतूल स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचेें। उन्होंने करीब एक घंटे तक स्टेशन पर चप्पे-चप्पे का निरीक्षण किया। रनाडे रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर रहे थे, उसी दौरान तीन नंबर प्लेटफार्म पर नागपुर-इटारसी पैसेंजर पर आकर रूकी। ट्रेन के रूकते ही लकड़ी और घास के ग_े लेकर कुछ लोग उतर गए, तत्काल ही उन्होंने अधिकारियों को लकड़ी और घास वालों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। प्लेटफार्म नंबर दो पर खोदे गए गड्ढों को कवर करने को कहा। सीसीओ ने बताया कि तीन विशेष मुद्दों को लेकर निरीक्षण करने पहुंचे है। जिसमें प्रमुख रूप से ट्रेनों और स्टेशनों पर स्वच्छता, यात्री सुविधाओं और सुरक्षा को लेकर निरीक्षण किया जा रहा है। बताया कि जनरल मैनेंजर के निर्देश पर यह निरीक्षण किया जा रहा है। इस तरह के निरीक्षण लगातार होने की बात कही। निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्टेशन साफ-सफाई मिलने पर स्टेशन की प्रशंसा की। उन्होंने टिकट खिड़की का हिसाब भी मांगा। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जब सामान्य श्रेणी के टिकट के लिए दो खिड़किया है, तो टिकट वेडिंग मशीन पर भीड़ क्यों है।

फूड प्लाजा में मक्खियां ज्यादा है

फूड प्लाजा का निरीक्षण करने पहुंचे सीसीओ को प्लाजा में मक्खियां मिलने पर प्लाजा में साफ सफाई पर ध्यान देने को कहा। निरीक्षण के दौरान प्लाजा में फ्रिजर को खुलवाकर सामान की जांच की। उन्होंने ेेेप्लाजा संचालक से कहा कि पूर्व में किए गए निरीक्षण के दौरान भी सफाई को लेकर निर्देश दिए गए थे, जिसके बाद भी बाद भी प्लाजा में सफाई नहीं है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???