scriptजिसे चाहा वो मिला नहीं, जो पास है वह अपना नहीं  | Whose desire is not found, which is not yours | Patrika News

जिसे चाहा वो मिला नहीं, जो पास है वह अपना नहीं 

locationबेतुलPublished: Jun 26, 2017 09:56:00 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

आमला रेलवे स्टेशन मास्टर की पत्नी ने लगाई फांसी, मौतबिस्तर में मिला सुसाइड नोट।बेवफाई से आत्महत्या करने कर जिक्र।

The woman has been made a PM in the district hospi

The woman has been made a PM in the district hospital.



बैतूल। आमला रेलवे स्टेशन मास्टर की पत्नी ने रविवार शाम अपने ही चंद्रशेखर वार्ड बैतूल स्थित निवास पर फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। शव का सोमवार को पीएम कराया गया है। महिला ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है,जिसमें बेवफाई के चलते आत्महत्या करने की बात लिखी। पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच में लिया है। 
आमला में रेलवे स्टेशन मास्टर विपिन वाकड़े चंद्रशेखर वार्ड बैतूल में अपने परिवार सहित रहते हैं। विपिन की पत्नी 40 वर्षीय रचना ने रविवार को शाम अपने बेडरुम में पंखे से ओढऩी बांधकर फांसी लगा ली,जिससे उसकी मौत हो गई। रचना ने उस समय घटना को अंजाम दिया,जबकि घर में कोई नहीं था। रचना के ससुर इवनिंग वॉक और सास पड़ोस में ही किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। पति आमला रेलवे स्टेशन पर डयूटी पर थे। सास-ससुर वापस लौटे तो देखा कि रचना फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। सोमवार शव का जिला अस्पताल में पीएम किया है। पुलिस द्वारा पीएम की वीडियोग्राफी भी करवाई गई है। विपिन की शादी को लगभग 22 वर्ष हो चुके हैं। बेटा ग्वालियर में पढ़ाई कर रहा है। तीन दिन पहले ही बेटा घर आया है। घटना के समय बेटा भी घर पर नहीं था। 
सुसाइड नोट में बेवफाई का जिक्र 
रचना के कमरे में ही बिस्तर के नीचे एक पन्ने में सुसाइड नोट मिला है,जिसमें चार-पांच लाइन लिखी है। नोट में बेवफाई का जिक्र किया गया है,लेकिन किससे बेवफाई की बात लिखी है यह स्पष्ट नहीं है। सूचना मिलते ही रचना के परिजन भी सुबह बैतूल पहुंच गए थे। वहीं महिला के परिजनों द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि विपिन के अन्य लड़की से संबंध थे। विपिन ने उससे शादी भी कर ली है। 
इनका कहना 
महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। कागज के एक पन्ने पर सुसाइड नोट भी छोड़ा है,जिसमें बेवफाई की बात सामने आई है। सुसाइड नोट की जांच कराई जाएगी। फिलहाल मर्ग कायम जांच में लिया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 
एसआर झा, टीआई कोतवाली बैतूल। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो