Patrika Hindi News

> > > > Kidnapped of Jewelry businessman in Bhadohi

आभूषण व्यवसायी का अपहरण, तलाश में जुटी पुलिस 

Updated: IST Kidnapping
अपहरणकर्ताओं तक पहुंचने की कोशिश में जुटीभदोही पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम

भदोही. भदोही जिले में गुरुवार को घर से बुलाकर आभूषण व्यवसायी का अपहरण कर लिया गया। यह घटना सुरियावा थाने के अभिया बाजार में दिन के दो बजे हुई। घटना की ख़बर लगते ही पुलिस मौक़े पर पहुंच गई। अपहरणकर्ता बोलेरो से आए थे और जौनपुर की तरफ़ भाग निकले। बाद में सीओ भदोही परमहंस मिश्र भी मौक़े का निरीक्षण किया। शाम सात बजे एसपी अरविन्द भूषण पाण्डेय भी पहुंच गए। उन्होंने एसओ को तत्काल परिजनों से लेकर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है । एसपी ने बताया है की पुलिस सभी सम्भावनाओं की जांच कर रही है। भदोही पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम अपहरणकर्ताओं तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।

जिले के अभिया बाजार निवासी सत्यनारायण वर्मा उर्फ कोकी (35) स्वर्णकार है । दोपहर तकरीब दो बजे उसके मोबाइल पर काल आई जिसमे कुछ लोगों ने घर से 500 मीटर दूर बुलाया । वह अपनी बाइक से जौनपुर के मीरगंज की तरफ़ गया जहां बाइक सवार दो लोग उसका इंतजार कर रहे थे । दोनों लोग उसे कुछ देर तक उलझाए रखा तभी एक बोलेरो पहुंची और उसे जबदस्ती उसमें बैठा लिया।

बोलेरो जौनपुर की तरफ़ निकल गई।क्राइम ब्रांच प्रभारी विनोद राय और सुरियावा पुलिस ट्रेस स्थल पर रवाना हो गई है । लोग बता रहे हैं कि बोलेरो पर यूपी सरकार लिखा था । एसपी ने बताया हैं कि पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है । मुकदमा दर्ज़ करने के लिए हमने एसओ को कह दिया है । जांच टीम मोबाइल लोकेशन के आधर पर लगी है । लोग बता रहे हैं कि उस बोलेरो में सायरन भी लगा था ।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे