scriptरहस्यमी परिस्थितियों में झुलसी मां-बेटी की मौत एक बेटी गंभीर | Mother daughter burnt alive and another daughter critical in suspicious curcamstances | Patrika News

रहस्यमी परिस्थितियों में झुलसी मां-बेटी की मौत एक बेटी गंभीर

locationभदोहीPublished: Sep 24, 2016 10:29:00 pm

दो बेटियों संग आग का गोला बनी मां, मां व एक बेटी की मौत

Three woman burn alive

Three woman burn alive

भदोही। भदोही जनपद के औराई थाना अंतर्गत विक्रमपुर में रहस्यमय परिस्थितियों में एक मां और उसकी दो मासूम बेटियां झुलस गयी जिसमें मां और एक बेटी की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।




पुलिस सूत्रों ने बताया कि विक्रमपुर निवासी अशोक कुमार की पत्नी गुड़डी (25) व उसकी दो बेटियां रन्नो(05) व छोटी (02) आग से झुलस गयी थी जिसमें एक बेटी छोटी की तत्काल मौत हो गयी और गंभीर रूप से झुलसी गुड़डी को वाराणसी रेफर कर दिया गया जहां रास्ते में ले जाते समय उसकी मौत हो गयी वहीं दूसरी बेटी रन्नो हल्के तौर पर आग से झुलस गयी।





उसका उपचार करा दिया गया है। इस मामले में ससुराल पक्ष का कहना है कि घर में किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद गुड़डी ने अपने दो बेटियों के साथ मिट़टी का तेल छिड़ककर खुद आग लगा लिया। वहीं गुड़डी की मां ने थाने पहुंच कर ससुराल पक्ष पर बेटी को प्रताडि़त करने और जान से मारने का आरोप लगाया है। मामले में थानाध्यक्ष सत्येन्द्र यादव ने बताया कि मामले की जांच चल रही है, मायके पक्ष की ओर से तहरीर मिलते ही आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो