scriptबाइक चोरों के गिरोह का पर्दाफाश करने पर पुलिस जवानों का हुआ सम्मान | policeman s awarded in bhadohi | Patrika News

बाइक चोरों के गिरोह का पर्दाफाश करने पर पुलिस जवानों का हुआ सम्मान

locationभदोहीPublished: Jun 26, 2016 04:23:00 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

अंतर्जनपदीय बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर किया था खुलासा

police awarded

police awarded

भदोही. भदोही के पुलिस लाइन में पुलिस सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमे अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस कर्मियों का उत्सवर्धन के उदेश्य से उन्हें समान्नित किया गया। पुलिस महानिदेशक का निर्देश है की प्रत्येक जनपदों में हर माह कार्यक्रम आयोजित कर अच्छे कार्य करने वाले जवानों को प्रशसस्ति पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया जाय।

पिछले दिनों क्राइम ब्रांच व गोपीगंज थाने के पुलिसकर्मियों द्वारा एक अंतर्जनपदीय बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से चोरी की 10 बाइक को बरामद किया गया था और पुलिसकर्मियों के इस सफलता पर आज उन्हें पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविन्द भूषण पाण्डेय द्वारा प्रशसस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। पुलिस कर्मियों के सम्मान में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम से माना जा रहा है पुलिस के जवानो का उत्साह बढ़ेगा और वे डट कर अपराधियों के मंसूबो को फेल करने में कामयाब होंगे।

सम्मान कार्यक्रम में सफलता प्राप्त करने वाली टीम के अरूण कुमार दूबे- थानाध्यक्ष गोपीगंज, उ0नि0 विनोद कुमार राय- क्राइम ब्रान्च,हे0का0प्रो0 विनोद कुमार तिवारी, का0 अवनेष चौधरी, राजीव विश्वकर्मा, कुलदीप कुमार, सचिन झा, बृजकिशोर शर्मा, रोहित सिंह, सिकन्दर कुमार, अनंत लाल, ओमप्रकाश, सतीश चन्द्र यादव, सुभाष सिंह, राधेश्याम कुशवाहा को सम्मानित किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो