Patrika Hindi News

कांवरिया लेन से गुजरा केंद्रीय मंत्री उमा भारती का काफिला  

Updated: IST  Road Jam,
पुलिस ने मंत्री उमा भारती को सुरक्षित जाम से निकाला...

भदोही. भदोही जनपद के औराई चौराहे पर बाइक सवार को बचाने की चक्कर मे कारों से लदी कन्टेनर अनियंत्रित होकर दक्षिणी लेन से डिवाइडर पर चढ़ते हुए कांवरियों के लिए सुरक्षित उत्तरी लेन में जा घुसी। जिससे वहां से गुजर रहे कांवरियों में भगदड़ मच गई। घटना के कुछ देर बाद वहां पीछे से केंद्रीय मंत्री उमा भारती आ गई। हाइवे पर जाम की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने उन्हें बगल से निकाला जिसके बाद उनका काफिला कांवरिया लेन से वाराणसी के लिए रवाना हुआ।

पुलिस सूत्रों ने इस घटना के बारे में बताया कि, कन्टेनर चालक मनोज कुमार कारों से लदे कन्टेनर को कोलकाता लेकर जा रहा था, इसी दौरान औराई चौराहे के समीप स्थित पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार को बचाने में कन्टेनर अनियंत्रित होकर कांवरिया लेन में जा घुसी।

यह दुर्घटना होते ही पीछे से आ रहे कांवरियों में हड़कम्प मच गया। कांवरिया इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान हाइवे पर जाम की स्थिति बन गयी। तभी कुछ देर बाद प्रतापगढ़ से वाराणसी जा रही केंद्रीय मंत्री उमा भारती का काफिला वहाँ पहुंच गया।

जाम की स्थिति देख कर केंद्रीय मंत्री को बगल के रास्ते से निकलते से निकाला गया। जिसके बाद वे कांवरिया लेन से रवाना हुई। वहीं कांवरिया लेन में इस तरह की दुर्घटना से बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन हाइवे पर कांवरियों की संख्या कम थी। इस बारे में सुरक्षा ड्यूटी में लगे ज्ञानपुर सीओ रामकरन ने बताया कि केंद्रीय मंत्री को बिना किसी परेशानी के वहां से सुरक्षित निकाला गया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???