Patrika Hindi News

कलह से परेशान विवाहिता ने की आत्महत्या की कोशिश

Updated: IST railway Station
सरियावां थाना क्षेत्र की घटना, विवाहिता को ग्रामीणों ने बचाया

भदोही. भदोही जनपद के सुरियावां थाना क्षेत्र के वाराणसी-जंघई रेलखंड पर सुबह आत्महत्या करने पहुंची विवाहिता को सुबह की सैर के लिए निकले ग्रामीणों ने बचा लिया। महिला गृहकलह व पति की प्रताड़ना से काफी परेशान थी। बताया जा रहा है कि विवाहिता इससे पूर्व भी तीन बार आत्महत्या का प्रयास कर चुकी है।

पुलिस सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि सुरियावां थाना क्षेत्र के कुसौड़ा गांव निवासिनी विवाहिता आपने पति के प्रताड़ना से काफी परेशान थी। आज सुबह लगभग साढ़े पांच बजे वह सुरियावां रेलवे स्टेशन के पूर्वी छोर पर खड़ी होकर ट्रेन आने का इंतेजार कर रही थी। वहीं समीप सुबह की सैर पर निकले कुछ ग्रामीण भी मौजूद थे।

युवकों को आशंका हुए तो वे भी महिला से कुछ दूर आस-पास खड़े होकर उस पर नजर डाले हुए थे। जैसे ही जंघई से वाराणसी की तरफ से जा रही मालगाड़ी पहुंची तभी महिला दौड़ते हुए ट्रेन के सामने कूदने जा रही थी तभी पहले से मौजूद वहां युवकों ने दौड़कर उसे पकड़ लिया। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर सुरियावां पुलिस भी पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को साथ थाने ले गयी तथा उसके परिजनों को थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???