script“यमुना का पानी लाना प्राथमिकता” | "Bringing the Yamuna water priority" | Patrika News

“यमुना का पानी लाना प्राथमिकता”

locationभरतपुरPublished: May 24, 2015 11:45:00 pm

डीग व नगर क्षेत्र को गुडगांवा
कैनाल के माध्यम से यमुना का पानी दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता है।

bharatpur

bharatpur

डीग।डीग व नगर क्षेत्र को गुडगांवा कैनाल के माध्यम से यमुना का पानी दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता है। इस संबंध में वह अगले महीने सिंचाई मंत्री को यहां लाकर पानी लाने की प्रस्तावित कार्ययोजना को स्वीकृति दिलाने की कोशिश करेगी। यह बात रविवार को मेला मैदान स्थित एक मैरिज होम में आयोजित अभिनंदन समारोह में पार्टी कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विधायक अनीता सिंह ने कही।


उन्होंने कहा कि वह इस मामले में जल्द क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ जयपुर में मुख्यमंत्री से भी मिलेगी। साथ ही डीग एस्केप के माध्यम से क्षेत्र के गांवों की पोखर व डीग के तालाबों में यूपी से पानी लाना व फ्लोराइड युक्त पानी पी रहे ग्रामीणों के लिए आरओ प्लांट लगवा कर पीने योग्य पानी उपलब्ध कराना उनका ध्येय है। विधानसभा क्षेत्र में अभी तक 82 गांवों में आरओ प्लांट लगव चुकी हैं।


इस मौके पर विधायक का कार्यकर्ताओं द्वारा चांदी का मुकट पहना कर अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम में कृçष्ा उपज मंडी डीग के उपाध्यक्ष परमेन्दरसिंह, पूर्वसरपंच सुंदर सिंह, सरपंच लेखराज सिंह, रन्नो पहलवान, गुल्लन जैन, सीताराम बेढम, राजेन्द्र गोयल, विजेन्द्र जयसवाल, बबलू गुर्जर, हेमसिंह, मुकेश, सतीश जयसवाल आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो