scriptमुख्यमंत्री ने दिए राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी को किट मुहैया करवाने के निर्देश | Chief Minister captian amarinder singh gave instructions to provide kit to national hockey player | Patrika News
भटिंडा

मुख्यमंत्री ने दिए राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी को किट मुहैया करवाने के निर्देश

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ी हरमनदीप सिंह के लिए एक किट का प्रबंध

भटिंडाJul 25, 2017 / 04:43 pm

युवराज सिंह

Chief Minister gave instructions

Chief Minister gave instructions

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ी हरमनदीप सिंह के लिए एक किट का प्रबंध करने के लिए पटियाला के डिप्टी कमिशनर को निर्देश दिये हैं ताकि वह 16 अगस्त को शुरू हो रहे राष्ट्रीय ट्रायलों में हिस्सा लेने के समर्थ हो सके।

मुख्यमंत्री ने यह निर्देश उस समय जारी किए जब हरमनदीप मुख्य मंत्री को उनके निवास स्थान पर आम लोगों की शिकायतें सुुने जाने के अवसर पर मिला। हरमनदीप राष्ट्रीय स्तर पर चयन ट्रायलों में हिस्सा लेने के लिए एक किट की मांग कर रहा था और वह चाहता था कि डिप्टी कमिशनर उनकी मदद करे।

मुख्यमंत्री ने आज 1989 में हैलीकॉप्टर हादसे के दौरान अपनी जान गवांने वाले एक शहीद सैनिक की बेटी को निजी सैक्टर में नौकरी का भरोसा दिलाया। पायलट दविंदर सिंह के पिता सरबजीत सिंह सिद्धू उन लोगों में शामिल थे जो आज कैप्टन अमरिन्दर सिंह के पास अपनी शिकायतें लेकर पहुंचे थे और वह अपनी, समस्याओं के हल के लिए मुख्यमंत्री की मदद मांग रहे थे। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आधिकारियों को निर्देश दिए कि वह दविंदर सिंह की पुत्री के लिए निजी क्षेत्र में नौकरी को यकीनी बनायें जिस ने वर्ष 2015 में अपनी ग्रेजुएशन मुकम्मल की थी।

कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा मुख्य मंत्री के तौर पर ओहदा संभालने के बाद आज दूसरी बार लोगों की शिकायतें सुन रहे थे। आज यहां एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मुख्य मंत्री ने अपने निवास स्थान पर एकत्रित हुए लोगों की शिकायतें को बहुत ध्यान के साथ सुना। उन्होंने प्रत्येक लोगों की शिकायतों के निवारण करने के लिए संबंधित आधिकारियों को तुरंत कदम उठाने के निर्देश जारी किये।

https://twitter.com/capt_amarinder


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो