scriptभारत-पाक सीमा के पास मिली कार में सवार संदिग्धों की तलाश जारी | Punjab: Suspects car found at India-Pakistan border, police search continue | Patrika News
भटिंडा

भारत-पाक सीमा के पास मिली कार में सवार संदिग्धों की तलाश जारी

भारत-पाकिस्तान सीमा पर
कार देखे जाने पर ग्रामीणों ने हवा में फायरिंग की जिससे उसमें सवार लोग
कार छोड़कर भाग गए

भटिंडाDec 16, 2016 / 02:58 pm

युवराज सिंह

suspected car found in punjab

suspected car found in punjab

गुरदासपुर। भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित पंजाब के भगवाल गांव के बाहर बुधवार रात एक कार देखे जाने पर ग्रामीणों ने हवा में फायरिंग की जिससे उसमें सवार लोग कार छोड़कर भाग गए। पठानकोट जिला पुलिस अधीक्षक राकेश कौशल ने बताया कि कार को सेना की मदद से खुलवाया तथा इसमें से कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

लोगों ने रात एक काले रंग की बिना नंबर वाली कार देखी जिसमें कुछ लोग बैठे थे। कार को देर रात को सीमावर्ती इलाके के देख किसी व्यक्ति ने हवा में गोली चलाई। इसके बाद उसमें सवार संदिग्ध कार छोड़ कर भाग गये जाते समय वे कार को लॉक कर गए।

कौशल ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस रात को ही मौके पर पहुंच गई। इलाके की नाकाबंदी की दी ताकि संदिग्धों का पता चल सके। कोशिशों के बावजूद उनका कोई सुराग नहीं मिला। सेना के बम निरोधक दस्ते को बुलाकर कार को खुलवाया तथा कार से दो जोड़े चप्पल के सिवाय कुछ नहीं मिला है। कार में मिले कागजों से ऐसा प्रतीत होता है कि यह कार किसी गुलाम मुस्तफा के नाम पर है।

उन्होंने कहा कि कार को कब्जे में लेकर जांच की जा रही है । कार के मालिक की तलाश की जा रही है पुलिस ने दावा किया है कि मामला जल्द सुलझा लिया जायेगा। कौशल ने कहा कि सेना तथा सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों को भी सूचित कर दिया गया है तथा तलाशी अभियान जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो