Patrika Hindi News

रेत माफिया के साथ शराब पीते मिला थाना प्रभारी

Updated: IST
पत्रिका द्वारा लगातार दो दिन खबरें प्रकाशित कर किया गया था आगाह- एएसपी ने देर रात अमायन थाना परिसर में टीआई के साथ पकड़ा रेत माफिया, थाना प्रभारी लाइनअटैच

भिण्ड.थाना परिसर में स्थित अपने ही सरकारी आवास में रेत माफिया के साथ बैठकर शराब पी रहे थाना प्रभारी को एएसपी अमृत मीना ने दलबल के साथ दबिश देकर रंगेहाथ पकड़ लिया। तदुपरांत रेत माफिया को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है जबकि थाना प्रभारी को लाइनअटैच किए जाने के बाद उसके एंटी सोशल एलीमेंट में शामिल होने के संदेह में विभागीय जांच शुरू की गई है। पत्रिका द्वारा अमायन क्षेत्र में पुलिस की सह पर हो रहे अवैध रेत खनन पर लगातार दो दिन खबरें प्रकाशित की थीं।

यहां बता दें कि पत्रिका द्वारा 16 अक्टूबर को पृष्ठ क्रमांक 07 पर बरेठी रेत खदान पर पुलिस संरक्षण में अवैध रेत खनन, शीर्षक से खबर को प्रकाशित किया था। उसके एक दिन बाद 18 अक्टूबर को पृष्ठ क्रमांक 07 पर ही दिन में मजदूरों से और रात में थ्रीडी से कर रहे रेत खनन, शीर्षक से खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया था। जिसमें पुलिस के रेत माफियाओं से मिले होने का हवाला दिया गया था। मंगलवार की देर रात एसपी नवनीत भसीन को पिन प्वॉइंट सूचना मिली थी कि अमायन थाना प्रभारी विजय बहादुर सिंह बुंदेला थाना परिसर में स्थित अपने ही सरकारी आवास पर रेत माफिया कोक सिंह राजपूत तथा बृजेंद्र सिंह तोमर के साथ शराब पी रहे थे। ऐसे में थाना प्रभारी को पुलिस अधीक्षक ने लाइनअटैच कर दिया गया है जबकि रेत माफिया कोक सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???