scriptंसंदिग्ध व्यक्ति की होगी जेआईसी | The suspect will be Jic | Patrika News

ंसंदिग्ध व्यक्ति की होगी जेआईसी

locationजयपुरPublished: Nov 29, 2015 07:30:00 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

भारत-पाक सीमा स्थित बीएसएफ की सूरमा पोस्ट की तारबंदी के पास गुरुवार रात
पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति को श्रीगंगानगर के संयुक्त पूछताछ केन्द्र पर
भेजा जाएगा।

भारत-पाक सीमा स्थित बीएसएफ की सूरमा पोस्ट की तारबंदी के पास गुरुवार रात पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति को श्रीगंगानगर के संयुक्त पूछताछ केन्द्र पर भेजा जाएगा। यह निर्णय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लिया गया है।
थानाधिकारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि रावला मंडी निवासी राजपाल सिंह पुत्र सुच्चा सिंह रायसिख को सूरमा पोस्ट पर तैनात जवानों ने मध्य रात्रि को पकड़ा था। वह अपने घर से 25 नवम्बर को निकला था। मनोरोगी होने के बाद भी उसके परिजनों की ओर से तलाश नहीं किए जाने, थाने में रिपोर्ट नहीं देने और बीएसएफ के अतिसंवेदनशील माने जाने वाले क्षेत्र में मध्यरात्रि को जाने पर सुरक्षा के लिहाज पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है। शनिवार को पुलिस उप अधीक्षक हिमांशु कुलदीप तथा थानाधिकारी ने संदिग्ध राजपाल सिंह से एक घंटे तक पूछताछ की। पुलिस और स्थानीय खुफिया एजेंसियों की ओर से की गई प्रारम्भिक पूछताछ में पकड़ा गया आरोपी मानसिक बीमारी से ग्रसित होना पाया है। परिजनों ने इलाज के साक्ष्य भी पुलिस को उपलब्ध करवाए हैं।
 जांच एजेंसियों का मानना है कि मानसिक बीमारी की आड़ में सुरक्षा में सेंध लगाना संभव है। एेसे में पुलिस राजपाल सिंह रायसिख को सोमवार को श्रीगंगानगर जेआईसी के लिए भेजेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो