Patrika Hindi News

जानिए ऐसा क्या हुआ कि गब्बू की झोपड़ी में झाड़ू लगाने पर मजबूर हुए अक्षय कुमार

Updated: IST akshay kumar
इंदौर के पास कालाकुंड में हुई पैडमेन की शूटिंग, बिग-बी अभिताभ, सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी फिल्म में आएंगे नजर

भोपाल। आप हैरान होंगे, आखिर ऐसा क्या हो गया, जो अक्षय कुमार को एक झोपड़ी में झाड़ू लगाना पड़ गई। यहां तपती दोपहरी में अक्षय ने कई मर्तबा झोपड़ी में ना केवल झाड़ू लगाई, बल्कि घर का काम भी किया। दरअसल ये झोपड़ी बालाजी के मंदिर में रोजाना झाड़ू लगाने वाले गब्बू सिंह की है।

ये सब करना पड़ा अक्षय को अपनी अगली फिल्म पैडमेन के लिए। इसकी शूटिंग इंदौर के पास कालाकुंड में हुई है। गब्बू तो अक्षय को झोपड़ी मे आने को बाबा का चमत्कार मानता है।

पहाडिय़ों के नजदीक बसे कालाकुंड गांव की आबादी बीते कुछ दिनों बेहद खुश थी। आखिर यहां फिल्म पैडमेन के लिए अक्षय ने अपनी शूटिंग यूनिट के साथ डेरा डाला था। अक्षय के साथ फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे काम कर रही है, जबकि उनकी पत्नी टिंवकल इसकी निर्माता है। फिल्म में स्पेशल रोल में बिग बी अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। ये फिल्म इसी साल दिवाली तक रिलीज होने की संभावना है। इसकी खासियत सारी शूटिंग छोटे शहरों में हुई है।

शराब की लत भी छूट गई
कालाकुंड गांव के रहने वाले गब्बू और उनकी पत्नी कमला रोजाना बालाजी के मंदिर में सुबह-शाम झाड़ू लगाते हैं। हाल ही में शूटिंग के लिए अक्षय पहुंचे तो उनकी यूनिट को गब्बू की झोपड़ी शूट के लिए सबसे अच्छी लगी। अक्षय पैडमेन में गब्बू की झोपड़ी के मालिक नजर आएंगे। वे इसी झोपड़ी में गुजारा करते दिखेंगे।

गब्बू इतने बड़े फिल्म स्टार को अपनी झोपड़ी में आने के पीछे बालाजी की कृपा बताते हैं। उनकी पत्नी कमला कहती है कि कभी उनके पति गब्बू बहुत शराब पीते थे। बालाजी के मंदिर में जब से हमने सेवा शुरू की है, तभी से शराब की लत छूट गई। अब वे दिनभर केवल भगवान की भक्ति में रमे रहते हैं।

कालाकुंड के मूल निवासी कर्मचारी नेता प्रकाश दुबे के मुताबिक पैडमेन की शूटिंग के दौरान किसी भी बाहरी को आने-जाने की इजाजत नहीं थी। ये शूटिंग बड़े गोपनीय तरीके से की गई। बालाजी के मंदिर में झाड़ू लगाने वाले गब्बू के घर अक्षय कुमार के झाड़ू लगाने को हम लोग तो बाबा का चमत्कार ही मानते हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???