scriptबालिका वधु की प्रत्युषा ने किया सुसाइड, MP से है ‘आनंदी’ की बेटी का नाता | Balika Vadhu fame actress Pratyusha Banerjee commits suicide | Patrika News

बालिका वधु की प्रत्युषा ने किया सुसाइड, MP से है ‘आनंदी’ की बेटी का नाता

locationभोपालPublished: Apr 01, 2016 09:49:00 pm

Submitted by:

gaurav nauriyal

बालिका वधू फेम एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने सुसाइड कर लिया है। खबर के मुताबिक प्रत्युषा अपने घर में फांसी से लटकी हुई मिलीं। 

Balika Vadhu actress Pratyusha Banerjee

Balika Vadhu actress Pratyusha Banerjee

भोपाल. बालिका वधू फेम एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने सुसाइड कर लिया है। खबर के मुताबिक प्रत्युषा अपने घर में फांसी से लटकी हुई मिलीं। एक्ट्रेस को गंभीर हालत में कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि 25 साल की प्रत्युषा ने शाम चार से पांच बजे के बीच सुसाइड अटेम्ट किया।

आनंदी के किरदार ने दिलवाई पहचान
एक्ट्रेस प्रत्युषा को ‘बालिका वधु’ सीरियल में आनंदी के किरदार से पहचान मिली थी। इसके बाद वे बिग बॉस-7 में नजर आईं थी। आखिरी बार प्रत्युषा टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आई थीं। 

भोपाल से है बेटी का नाता
बालिका वधू में आनंदी की बेटी का किरदार अदा करने वाली ग्रेसी गोस्वामी (निम्बोली) का भोपाल से नाता है। हाल ही में ग्रेसी अपने एग्जाम देने के लिए भोपाल आई थी। ग्रेसी इससे पहले ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़’ में भी नजर आ चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो