Patrika Hindi News

पत्नी ने मांगी डायमंड रिंग तो पति ने गर्दन काटकर कहा - HAPPY ANNIVERSARY

Updated: IST
उसे लगा कि शादी की पहली सालगिरह की खुशी में उसकी इच्छा पूरी हो जाएगी, लेकिन वो युवती ही नहीं किसी को नहीं मालूम था कि ये उसकी आखिरी इच्छा साबित होगी

भोपाल। एक महिला को शादी की पहली सालगिरह पर डायमंड रिंग मांगना इतना महंगा पड़ गया कि उसे अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ा। भोपाल की रहने वाली 23 साल की ये युवती साल भर पहले हुई शादी के बाद इंदौर में अपने पति के साथ रह रही थी। बीती 6 जुलाई को ही शादी की पहली सालगिरह मनाने के बाद उसने अपने पति से एक गिफ्ट मांग लिया।

ये गिफ्ट थी एक डायमंड रिंग। उसे लगा कि शादी की पहली सालगिरह की खुशी में उसकी इच्छा पूरी हो जाएगी, लेकिन वो युवती ही नहीं किसी को नहीं मालूम था कि ये उसकी आखिरी इच्छा साबित होगी, जो पूरी नहीं होगी और न ही उसकी जिंदगी किसी इच्छा के लिए बाकी रह जाएगी।

सालगिरह बनाना चाहती थी यादगार, अब बस प्राची की यादें ही बाकी
ये कहानी है भोपाल की प्राची की, जो अब इस दुनिया में नहीं है। प्राची को उसके ही पति ने बेरहमी से गला काटकर मार डाला। महज साल भर पहले प्राची की शादी, इंदौर के रहने वाले गोविंद के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों खुशी खुशी साथ में रह रहे थे। शादी को एक साल होने को आया तो दोनों ने इस दिन को सेलिब्रेट करने की काफी तैयारियां भी कीं। उस दिन को यादगार बनाने के लिए दोनों ने एक साथ बिताया और अपनी खुशियों की झलक सोशल साइट्स पर भी दिखाई।

इस खुशनुमा माहौल के बीच अचानक कुछ ऐसा हो गया जिसकी प्राची या किसी और ने कल्पना भी नहीं की थी। शादी की सालगिरह पूरी होने पर प्राची ने गोविंद से एक डायमंड रिंग की डिमांड कर दी। गोविंद ने बताया कि उसकी स्थिति ऐसी नहीं है कि वो इतनी महंगी डायमंड रिंग फिलहाल दे पाए। प्राची को उम्मीद थी कि शादी की पहली सालगिरह पर उसे मिलने वाला तोहफा भी खास होगा।

वो चीखती रही और पति काटता रहा गला
कत्ल के संबंध में थाना प्रभारी रामदीना कनावा का कहना है कि पुलिस का एक दल अशोक नगर के पास गश्त कर रहा था तभी कुछ लोगों ने उन्हें बताया कि एक मकान से महिला के चीखने की आवाज आ रही है। इस पर पुलिस जवान उनके साथ उस मकान में पहुंचे। जिसके बाद कत्ल का मामला सामने आया।

आरोपी गोविंद के पड़ोसियों ने बताया कि आवाज मकान में रहने वाले गोविंद के कमरे से आ रही थी। ऐसे में जब पुलिस जवान कमरे में दाखिल हुए तो वे देख कर दंग रह गए कि प्राची का शव बिस्तर पर पड़ा था जबकि नशे में चूर गोविंद हाथ में चाकू लिए भागने की फिराक में था। पड़ोसियों का आरोप है कि दोनों में आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होते ही रहते थे।

पति बोला - सब गुस्से में हो गया...
पुलिस की पूछताछ में गोविंद ने बताया कि उन दोनों के झगड़े 6 दिनों से बहुत बढ गए थे। गोविंद ने कहा 6 जुलाई को हमने बहुत अच्छे से अपनी सालगिरह सेलिब्रेट की थी, उस समय प्राची ने मुझसे डायमंड रिंग की डिमांड की थी, जिस पर मैंने कहा मैं अभी नहीं दिला सकता, जल्दी ही दिला दूंगा इस पर प्राची गुस्सा हो गई। और तब से फोन पर ही लगी रहती थी, साथ ही मुझसे झगड़ा करती थी। कल मैं नशे में था इसलिए गुस्से में ये सब हो गया।

आस-पास के लोगों को जब किसी अनहोनी की आशंका हुई तो उन्होंने पुलिस को बुलाया और जैसे ही पुलिस के साथ घर में लोग पहुंचे तो देखा कि 23 साल की प्राची का लहूलूहान शव बिस्तर पर पड़ा है। और शराब के नशे में चूर दिनेश चाकू हाथ में लिए भागने की तैयारी कर रहा है।

पुलिस के मुताबिक गोविंद ने पहले प्राची के शरीर पर चाकू से कई वार किए और बाद में उसका गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। पुुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज कर लिया है। फिलहाल प्राची का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखा गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???