Patrika Hindi News

भोपाल में छात्रा का अपहरण, स्कूल परिसर में किया गैंगरेप

Updated: IST gang rape in bhopal
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार को एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यहां से 20 किलोमीटर दूर स्थित बिलखिरिया क्षेत्र में एक किशोरी खुले में शौच के लिए गई थी। इसी बीच दो युवक जगदीश बंजारा (25) और गुलाब बंजारा (29) उसे उठाकर ले गए। बताया जाता है कि घटना उस समय हुई जब छात्रा सुबह-सुबह अंधेरे में शौच के लिए जा रही थी।

शीतलहर के कारण गांव में सूनेपन का फायदा उठाकर दोनों आरोपी छात्रा को जबरन उठाकर ले गए। दोनों उसे एक स्कूल परिसर में ले गए, जहां दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से ज्यादती की। जैसे-तैसे छात्रा आरोपियों के चुंगल से छूटकर घर पहुंची और परिजनों को यह बात बताई। परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। दिनभर की भागदौड़ के बाद दोपहर में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पंचशील नगर में मूक-बधिर छात्रा से ज्यादती कर भागा आरोपी
इधर टीटी नगर थाना क्षेत्र के पंचशील नगर में एक 18 वर्षीय मूक-बधिर छात्रा के कई बार ज्यादती करने का मामला सामने आया है। आरोपी गुरुवार दोपहर में आरोपी पीड़िता के घर में घुस गया और ज्यादती करने लगा। पीड़िता की बड़ी बहन के अचानक पहुंचने पर आरोपी वहां से भाग निकला।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता 11वीं की छात्रा है। वह अपनी मां की मौत के बाद से अपनी बड़ी बहन के साथ ही रहती है। घटना उस समय हुई जब वह घर में अकेली थी। आरोपी का नाम प्रवीण बताया गया है। पीड़िता ने पुलिस को आवेदन देकर बताया है कि वह उसके साथ पहले भी दो बार ज्यादती कर चुका है और उसे जान से मारने की धमकी दे चुका है। डर के कारण वह और उसके परिजन पुलिस को खबर नहीं कर सके। तीसरी बार ज्यादती के बाद परिजनों ने हिम्मत करके पुलिस को सारी घटना बता दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???