scriptCM शिवराज पहुंचे दिल्ली, बीजेपी तय करेगी नोटबंदी को लेकर सियासी रणनीति | bjp national executive committee meet start in New Delhi | Patrika News
भोपाल

CM शिवराज पहुंचे दिल्ली, बीजेपी तय करेगी नोटबंदी को लेकर सियासी रणनीति

बैठक में शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे। उन्होंने वहां पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात भी की।

भोपालJan 06, 2017 / 04:13 pm

Anwar Khan

demonetization, demonetisation, indian currency, a

demonetization, demonetisation, indian currency, arthkranti, income tax, national intitute of public finace and policy, jayant malaiya

भोपाल। नोटबंदी के लगभग दो माह बाद शुक्रवार से नई दिल्ली में शुरू हुई भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति बनेगी। इस बैठक में शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे। उन्होंने वहां पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात भी की। भाजपा सूत्रों के मुताबिक कार्यसमिति में नोटबंदी को लेकर अब सियासी रणनीति तय की जाएगी। 

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंंह चौहान दोपहर में दिल्ली पहुंचे। शिवराज आज रात दिल्ली में ही रुकेंगे और शनिवार को कार्यसमिति में हिस्सा लेकर शाम को भोपाल लौटेंगे। 

ये होगा बैठक में
बैठक के अंतिम दिन चुनावी राज्यों की रिपोर्टिंग होगी। समापन भाषण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का होगा। 

कांग्रेस का प्रदर्शन
इधर नोट बंदी को लेकर कांग्रेस ने शुक्रवार से देशव्यापी प्रदर्शन शुरू कर दिया। भोपाल में बोर्ड ऑफिस चौराहा, 6 नंबर मार्केट, न्यू मार्केट आदि जगहों पर कांग्रेस कार्यकताओं ने प्रदर्शन किया। 

Hindi News/ Bhopal / CM शिवराज पहुंचे दिल्ली, बीजेपी तय करेगी नोटबंदी को लेकर सियासी रणनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो