scriptकभी इंडियन क्रिकेट टीम में था ये क्रिकेटर, आज विवाद में फंसा | case registered against indian cricketer Ajitesh Argal farther | Patrika News
भोपाल

कभी इंडियन क्रिकेट टीम में था ये क्रिकेटर, आज विवाद में फंसा

जब सर्वे के लिए बैंक अफसर मासिक सर्वे के लिए औबेदुल्लागंज स्थित विंध्या सीरियल प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में शुक्रवार को गए थे। 

भोपालDec 25, 2016 / 03:16 pm

Anwar Khan

ajitesh argal

ajitesh argal

भोपाल। कभी इंडियन क्रिकेट टीम में रहे क्रिकेटर अजितेश अर्गल एक विवाद में फंस गए हैं। दरअसल भोपाल में रहने वाले अर्गल के पिता पर बैंक ऑफिसर से झूमाझमटी का आरोप लगा है। बैंक ऑफिसर की शिकायत पर पुलिस ने अर्गल के पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। टीआई हबीबगंज रविंद्र यादव ने बताया कि मालवीय नगर निवासी 55 वर्षीय मनोहर सिंह अरोरा पंजाब नेशनल बैंक की शाखा न्यू मार्केट में अफसर हैं। उनकी बैंक ने विंध्या सीरियल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को सीसी लिमिट के तहत 32 करोड़ का लोन दिया गया है। लोन देने के बाद कंपनी का मासिक सर्वे किया जाता है।




ऐसे हुआ विवाद
जब सर्वे के लिए बैंक अफसर मासिक सर्वे के लिए औबेदुल्लागंज स्थित विंध्या सीरियल प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में शुक्रवार को गए थे। जहां पर कंपनी के डायरेक्टर का बेटा अमितेश अर्गल मिला। उसने बैंक कर्मियों को सर्वे करने से मना कर दिया। अमितेश ने बैंक अफसरों को कंपनी के ई 5/68 अरेरा कॉलोनी स्थित कंपनी के हैड आफिस जाने के कहा कि वहां पर की पूरा रिकॉर्ड रहता है। यहां सिर्फ प्रोटेक्शन किया जाता है। बैंक की टीम कंपनी के दफ्तर पहुंची। जहां डायरेक्टर केके अगज़्ल उनको देखकर भड़क गए। बैंक अफसरों ने उनको नियम का हवाला देते हुए समझाने की कोशिश की। इस दौरान कंपनी के डायरेक्टर ने बैंक अफसरों से झूमाझटकी और जान मारने की धमकी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो