Patrika Hindi News

पीछे की पॉकेट में रखते हैं मोबाइल तो कहीं हो न जाए कुछ का कुछ

Updated: IST  Butt pocket, butt dial, mobile, bhopal, bhopal ne
वाशिंगटन में रहने वाले जेम्स गेट्स अपने दोस्त के साथ बैठे थे और इतने में उनकी पत्नी को बट डायल हो गया।

भोपाल। अगर आप अपने जींस या पेंट की पीछे की जेब में रखते हैं तो अपनी ये आदत जल्द सुधार लें। मनोवैज्ञािनक विनय माहेश्वरी का कहना है िक पीछे की जेब में फोन रखने से आपका फोन चोरी होने की संभावना बढ़ जाती है। साख ही न चाहते हुए भी िकसी का भी नंबर अनजाने में डायल हो सकता है। पीछे की पॉकेट में फोन रखने से फोन िगरने की संभावना भी बहुत होती है। इसलिए अपनी इस आदत को बदल लें। अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो हो सकता है आपके साथ भी कुछ ऐसा हो जाए। ऐसी कुछ घटनाएं हम आपको बता रहे हैं, जिनमें अनजाने में क्या से क्या हो गया।

मारने की योजना बना रहा था एक्स बॉस

असमंजस में रहने वाले कार डीलरशिप के मालिक लैरी बार्नेट ने अपने पूर्व कर्मचारी को बट डायल कर दिया। उस कर्मचारी के अनुसार बार्नेट अगले ही घंटे में उसकी हत्या की योजना बना रहा था। उस एक्स बॉस ने किसी को इसे दुर्घटना का रूप देने की बात करते हुए सुना। उसने इसकी रिर्पोट पुलिस में की।

तलाक ही हो गया

वाशिंगटन में रहने वाले जेम्स गेट्स अपने दोस्त के साथ बैठे थे और इतने में उनकी पत्नी को बट डायल हो गया। वे धड़ल्ले से बीवी की बुराइयां कर रहे थे और फिर तो आफत आनी ही थी। यह बट डायल उनके तलाक का कारण बना।

बची गर्लफ्रेंड की जान

विस्कॉन्सिन के रहने वाले फ्लोयड राशिद ने अपनी गर्लफ्रेंड एंजेला के साथ ज्यादा नशा कर लिया और इस बीच दोनों में बहस होने लगी। फ्लोयड हिंसक होने लगा। गलती से गर्लफ्रेंड के पिता का नंबर बट डायल हो गया। उन्होंने जो कुछ सुना उन्हें अच्छा नहीं लगा। वे तुरंत बेटी को बचाने के लिए दौड़ पड़े। फ्लोयड पर गलत आचरण, गला घोंटने का चार्ज लगाया गया। इस तरह उसकी जान बची।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???