Patrika Hindi News

हवाला केस: कांग्रेस का शिवराज के मंत्री पर बड़ा हमला, पाठक ने भी दिया ये जवाब

Updated: IST sanjay pathak
दरअसल संजय पाठक ने एक दिन पहले कहा था कि जब वे कांग्रेस में थे तो उन्होंने ही अरुण यादव को प्रदेश अध्यक्ष बनवाया था।

भोपाल। कटनी के 500 करोड़ रुपए के हवाला कारोबार में नाम सामने आने के बाद मुश्किल में घिरे मध्यप्रदेश के लघु, सूक्ष्म उद्यम मंत्री संजय पाठक पर शुक्रवार को कांग्रेस ने बड़ा हमला बोला। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने संजय पर आरोप लगाया कि उन्होंने मंत्री बनने के लिए शिवराज सरकार को करोड़ों रुपए दिए हैं। यादव ने ये भी कहा कि संजय पाठक निकृष्ट आदमी हैं और उन्हें पैसों का काफी घमंड है। शाम को संजय पाठक ने कांग्रेस के आरोपों का तीखा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि जब मैं कांग्रेस में था तो शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ साजिश रचता था। आज कांग्रेस से बाहर हूं, तो कांग्रेस मुझ पर ही गंभीर आरोप लगा रहे हैं। पाठक यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे आईपीएस गौरव तिवारी के तबादले पर अजीब तर्क दिया। उन्होंने कहा कि गौरव जब तक कटनी में एसपी रहे, तब तक शहर में अपराध बढ़ा। उनके रहते शहर में खुलेआम ट्रक लूट लिए जाते थे।

दरअसल संजय पाठक ने एक दिन पहले कहा था कि जब वे कांग्रेस में थे तो उन्होंने ही अरुण यादव को प्रदेश अध्यक्ष बनवाया था। इसी का जवाब देते हुए अरुण यादव ने कहा कि संजय पाठक को पैसों का इतना घमंड है कि वे ये भी कह सकते हैं कि उन्होंने मोदी को भी पीएम बनवाया। संजय पाठक करोड़ों रुपए देकर शिवराज सरकार में मंत्री बने हैं।

कांग्रेस ने शिवराज पर साधा निशाना
कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने मप्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो 500 करोड़ रुपए जो मिले हैं इसका शिवराज और मंत्री सजय पाठक से क्या संबध है? इस पर बीजेपी जवाब दे। राज्य सरकार खातो की जानकारी सार्वजिनक करे। मंत्री संजय पाठक और प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार चौहान के बेटे हर्ष सिंह और सतीश सरावली पर कब तक करवाई होगी। केंद्र इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है?

पाठक से लें इस्तीफा
विधानसभा में प्रभारी नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस विधायक बाला बच्चन ने मांग की कि 500 करोड़ रुपए के हवाला केस में संजय पाठक का नाम सामने आया है। जब तक इस मामले की जांच पूरी नहीं हो जाती, तब तक संजय पाठक को मंत्री पद से हटाए रखना चाहिए। शिवराज सरकार तत्काल पाठक का इस्तीफा ले। कांग्रेस फरवरी में होने वाले विधानसभा के बजट सत्र में इस मामले को पूरे जोर-शोर से उठाएगी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???