scriptकाफिले में कार क्या घुसी, मंत्री आजम खां तमतमा गए | Azam Khan burst s in anger, when a car entered his convoy | Patrika News

काफिले में कार क्या घुसी, मंत्री आजम खां तमतमा गए

locationमुरादाबादPublished: Jan 06, 2016 07:51:00 am

Submitted by:

Dikshant Sharma

मंत्री का पारा चढ़ गया। उन्होंने पुलिस को मैसेज कराकर इस कार चालक को मूंढापांडे पुलिस से पकड़वा दिया।

azam khan convoy

azam khan convoy

मुरादाबाद। कैबिनेट मंत्री आजम खां को कहीं भी गुस्सा आ जाता है। और जब उनके काफिले में कोई कार घुस आए तो यह तो उनके लिए और पीड़ादायी होगा। जनाब आजम खां का पारा ऐसी घटना के बाद एक बार फिर सातवें आसमान पर आ गया। हाईवे पर उनके काफिले में एक अन्य कार घुस आई। पहले तो मंत्री और उनके सुरक्षा गार्डाें ने वाहन चालक की इस गुस्ताखी की अनदेखी की लेकिन हद तो तब हो गई जब वह बार-बार अपनी कार को मंत्री की कार के आगे-पीछे करने लगा। इस पर मंत्री का पारा चढ़ गया। उन्होंने पुलिस को मैसेज कराकर इस कार चालक को मूंढापांडे पुलिस से पकड़वा दिया। कड़ी फटकार भी लगाई। कार चालक ने माफी मांगी तब मंत्री ने उसे छुड़वाया।

कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां दिल्ली जाने के लिए सड़क मार्ग से रामपुर से निकले थे तभी यह वाक्या हुआ। अभी कुछ ही दूर उनका काफिला पहुंचा था तभी बरेली दिशा से आ रही एक कार उनके काफिले में घुस गई। इसके बाद चालक इस कार को कभी मंत्री की गाड़ी से ओवरटेक करता तो कभी पीछे आ जाता। पहले तो मंत्री और काफिले में शामिल पुलिस ने इसे महज एक गलती माना लेकिन काफिले से अलग होने का इशारा करने के बावजूद कार चालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो कैबिनेट मंत्री आजम खां का पारा चढ़ गया। कार चालक को पकड़ने के लिए कैबिनेट मंत्री ने पुलिस अफसरों को फोन किया तो पुलिस में खलबली मच गई। मूंढापांडे पुलिस ने हाईवे पर घेराबंदी कर कार को रोक लिया। फिर उसे थाने ले आए। इस बीच कैबिनेट मंत्री भी वहां रुक गए। उन्होंने कार चालक को जमकर लताड़ा और हाईवे पर चलने की हिदायत दी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो