Patrika Hindi News

Video Icon विधानसभा में गृहमंत्री बोले- किसानों ने जानलेवा हमला किया था तब चलाई गोली

Updated: IST In the assembly, the minister said:Farmers was dea
विधानसभा सत्र की हंगामेदार शुरुआत हुई है। पिछले दिनों प्रदेश में चले किसान आंदोलन की गूंज विधानसभा में सुनाई दे रही है।

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा सत्र की शुरुआत हंगामेदार रही। सत्र की शुरुआत होते ही किसान आंदोलन की आंच से सदन में गर्माहट पैदा हो गई। सत्र की शुरुआत से ही विपक्ष ने किसान आंदोलन को लेकर सरकार को घेरने का काम शुरू कर दिया गया। हंगामे के बीच मंत्री भूपेंद्रसिंह ने कहा आंदोलनकारियों ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया था इसके बचाव में पुलिस ने कार्रवाई की।

हमारे नेता जवाब देंगे
किसान आंदोलन पर कृषिमंत्री गौरीशंकर बिसेन बोले कि किसानों के मुद्दे पर चर्चा करते हुए बोले सदन में हम पर जो आरोप लगाए जाएंगे उस पर हमारे नेता मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान जब जवाब देेंगे तब विपक्ष इसे सुनने के लिए सदन में मौजद रहे। उन्होंने कहा विपक्ष आरोप लगाकर सदन की कार्रवाई प्रभावित करता है, लेकिन जब जवाब दिया जाता है तो उसे सुनते तक नहीं हैं।

वीडियो में देखि​ए कृषिमंत्री गौरीशंकर बिसेन का बयान

325 प्रकराण दर्ज हुए
किसान आंदोलन में प्रदेशभर में 109 पुलिसकर्मी और 29 व्यक्तियों को चोटें आई हैं। आंदोलन के दौरान प्रदेशभर में किसानों और पुलिस की बीच झड़पें हुईं। पुलिस ने 325 लोगों के विरुद्ध प्रकरण भी दर्ज किए हैं।

सदन की ऐसे हुई शुरुआत
विधानसभा कार्यमंत्रणा समिति की बैठक से कार्रवाई शुरू की गई। पेड न्यूज मामले फंसे मंत्री नरोत्तम मिश्रा का विभाग अभी किसी अन्य मंत्री को नहीं दिया गया है। इस पर कार्यमंत्रणा में विभागों पर कोई चर्चा नही हुई। नरोत्तम मिश्रा मामले पर सदन में हंगामा होने की उम्मीद जताई जा रही है।
कांग्रेस विधायक ने सरकार को घेरा
कांग्रेस विधायक सुंदर लाल तिवारी ने सरकार को बिजली कंपनी के नाम पर घेरा है।
तिवारी बोले कंपनियों को गलत लाभ पहुंचाया है सरकार ने। बिजली कंपनी से 2 करोड़ की पैनल्टी वसूलना थी लेकिन 91 लाख बसूल कर छोड़ दिया गया। इस पर मंत्री पारस जैने बोले मामले की जांच करा ली जाएगी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???