Patrika Hindi News

फिल्मी ट्रेंड से अलग होगी 'जैकलिन आई एम कमिंग' की स्टोरी

Updated: IST
एमपी के होशंगाबाद जिले बहुत ही जल्द एक नई फिल्म की शूटिंग होने जा रही है। इस फिल्म का नाम है 'जैकलिन आई एम कमिंग'।

भोपाल। एमपी के होशंगाबाद जिले बहुत ही जल्द एक नई फिल्म की शूटिंग होने जा रही है। इस फिल्म का नाम है 'जैकलिन आई एम कमिंग'। यह फिल्म आज के दौर में चल रही रोमांटिक फिल्मों से बिल्कुल अलग होगी। यह फिल्म एक उम्रदराज़ कपल के जीवन पर आधारित होगी जिसमें आपको फ्लैशबैक के द्वारा उनके पूरे जीवन से कनेक्ट किया जाएगा।

इस फिल्म की कहानी पिंकू दुबे द्वारा लिखी गई है और इसे बंटी दुबे डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की पूरी शूटिंग मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में की जाएगी। पत्रिका को दिए एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में फिल्म के राइटर पिंकू दुबे ने बताया कि यह फिल्म एक इंटेंस लव स्टोरी है जो आजकल के फिल्मों के ट्रेंड से काफी हटकर होगी और जिससे लोग आसानी से कनेक्ट कर पाएंगे।

फिल्म के मुहूर्त के दौरान इस फिल्म का पहला गाना 'शिकवा ना शिकायत' रिकॉर्ड किया गया था। इस गाने को मशहूर गायक शाहिद मलैया ने गाया है और इसका म्यूज़िक सुकुमार दत्ता द्वारा दिया गया है। फिल्म के म्यूज़िक के साथ-साथ इस फिल्म में कास्ट के मेकअप और ड्रेसिंग को लेकर भी बहुत ध्यान दिया जा रहा है।

लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए हो रहे हैं ऑडिशन
इस फिल्म की लीड एक्टर के रोल के लिए रघुवीर यादव का चयन किया जा चुका है, जबकि लीड एक्ट्रेस के लिए देश के विभिन्न शहरों में ऑडिशन किये जा रहे हैं। इसके साथ ही कुछ और रोल के लिए भी ऑडिशन चल रहे हैं। ऑडिशन के साथ-साथ फिल्म को और भी बेहतर बनाने के लिए वर्कशॉप भी चलाई जा रही है।

मार्च में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
फिल्म के प्रोड्यूसर मनीष गिरी ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू हो जाएगी और जल्द से जल्द फिल्म को दर्शकों के लिए तैयार कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ मनीष पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???