Patrika Hindi News

यहां पतंगबाजों के लड़े पेंच, इनाम जीतने की होड़ ने दोगुना किया फेस्टिव का मजा

Updated: IST makarsankranti,makar sankranti 2017,bhopal,mp
पतंग उड़ाने के शौकीनों के लिए राजधानी का पहला काइट महोत्सव शुरू हो चुका है। अगर आप भी शौकीन हैं, तो देर मत कीजिए टीटी नगर स्टेडियम पहुंचिए और पतंगी दंगल में शामिल हो जाइए।

भोपाल। पतंग उड़ाने के शौकीनों के लिए राजधानी का पहला काइट महोत्सव शुरू हो चुका है। अगर आप भी शौकीन हैं, तो देर मत कीजिए टीटी नगर स्टेडियम पहुंचिए और पतंगी दंगल में शामिल हो जाइए।

ये सुनहरा मौका लाया है पत्रिका। जिसमें नगर निगम, मध्यप्रदेश पर्यटन विकास निगम और संस्कृति विभाग भी सहयोगी बना है। दोपहर दो बजे तक आप पत्रिका के इस आयोजन में आप अपने शौक को परवाज दे सकते हैं।

makar sankranti 2017

जीत सकते हैं इनाम भी
इस फेस्टिव इवेंट में आप अलग-अलग कैटेगिरीज में पतंगबाज का खिताब भी जीत सकते हैं। आपको करना यह है कि स्टेडियम पहुंचकर रजिस्ट्रेशन कराएं। ये सुबह आठ बजे से शुरू हो चुका है, इसका कोई शुल्क आपसे नहीं लिया जाएगा।

डिजाइनर पतंगों से घिरा आसमां
इस इवेंट में आपको स्पेशल डिजाइनर पतंगे देखने को मिलेंगी। इनमें कुछ तो बेहद खास होंगी। डिजाइनर पतंग, बड़ी पतंगों की ये स्पेशियलिटी ही आपको पतंगबाज का अवॉर्ड दिला सकती है।

indian games

फूड जोन, डीजे दोगुना कर रहा है मजा
गुजरात के उत्तरायण के तर्ज पर यहां पर पतंगबाजी के लिए पूरे शहर से लोग इकट्ठे हुए हैं। इन्हें यहां पतंगबाजी ही नहीं बल्कि फूड स्टॉल, डीजे, म्यूजिक और फन एक्टिविटीज का साथ-साथ मजा मिल रहा है। यानी आपके फेस्टिवल में खुशियों के दोगुने रंग भर गए हैं।

दूसरे राज्य के शौकीन भी पहुंचे
पत्रिका के इस इवेंट में भोपाली ही नहीं बल्कि, दूसरे राज्यों के शहरों के लोग भी शामिल हुए हैं। हैदराबाद, कानपुर, लखनऊ, नागपुर से भी पतंगबाज यहां पहुंंचे हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???