scriptथप्पड़ खाने के बाद अब मिल रही हैं आमिर खान को ‘पप्पियां’ | Site to slap Aamir Khan now showers kisses on the actor | Patrika News
मनोरंजन

थप्पड़ खाने के बाद अब मिल रही हैं आमिर खान को ‘पप्पियां’

देश के माहौल पर बयान देकर फंसे अभिनेता आमिर खान को बॉलीवुड के साथ सरकार की तीखी आलोचना से गुजरना पड़ रहा है।

Dec 01, 2015 / 03:17 pm

Nidhi Sharma

देश के माहौल पर बयान देकर फंसे अभिनेता आमिर खान को बॉलीवुड के साथ सरकार की तीखी आलोचना से गुजरना पड़ रहा है।


दरअसल, आमिर ने एक कार्यक्रम में कहा था कि देश में माहौल को देखकर उनकी पत्नी किरन राव ने उनसे देश छोड़कर जाने की बात कही थी।


जिसके बाद आमिर पर चौतरफा हमले होने लगे। मुंबई में तो शिवसेना ने आमिर खान को थप्पड़ जड़ने का एलान करने वाले शख्स को एक लाख रुपए देने तक का एलान कर दिया था।


लेकिन दिलचस्प बात है कि मियामी एड स्कूल के दो छात्रों ने मिलकर एक ऐसी वेबसाइट बनाई जहां आप आमिर खान को वर्चुअली थप्पड़ जड़ सकते थे।

amir khan slap


इस वेबसाइट का नाम ‘Slapaamir.com’है। इस वेबसाइट को खोलने पर आपको एक हाथ दिखेगा जिससे यूजर को आमिर को थप्पड़ लगा सकते थे। हर थप्पड़ के साथ आमिर का लुक उनकी फिल्मों के किरदार के मुताबिक बदल भी जा रहा था। जहां कई लोगों ने वेबसाइट को फन की तरह यूज किया तो दूसरी तरफ इस वेबसाइट को लोगों की भारी आलोचना झेलनी पड़ी।


amir khan kiss

 इस विवाद से बचने के लिए इस वेबसाइट के निर्माताओं ने यह कहते हुए लिखा है, ”Slapaamir.com को सिर्फ हंसी मजाक और क्रिएटिव उद्देश्य के लिए बनाया गया है और इसमें शामिल लोग किसी भी राजनीतिक विचारधारा को प्रस्तुत नहीं करते। कृपया हंसी-मजाक को लेकर सहनशील रहे। ”लेकिन खास बात यह है कि अब Slapaamir.com पर क्लिक करने से आप खुद kissaamir.com पर चले जाते हैं।


amir khan in los angeles

जहां आमिर को थप्पड़ लगाने की जगह ‘किस’ किया जा सकता है। यानी Slapaamir.com की जगह अब kissaamir.com ने ले ली है। तो अब आमिर को थप्पड़ नहीं बल्कि किस दीजिए। अब तक इस वेबसाइट पर आमिर अब तक 40 लाख से ज्यादा किस मिल चुकी हैं।

amir khan

Home / Entertainment / थप्पड़ खाने के बाद अब मिल रही हैं आमिर खान को ‘पप्पियां’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो