scriptचलती BIKE पर सरेराह कर रहा था अश्लील हरकत, पुलिस को देख कूदी टीचर | Molestation from a girl during bike riding in ujjain | Patrika News

चलती BIKE पर सरेराह कर रहा था अश्लील हरकत, पुलिस को देख कूदी टीचर

locationभोपालPublished: Aug 27, 2016 04:23:00 pm

देवासगेट मार्ग स्थित शासकीय कालेज में पदस्थ अतिथि प्रोफेसर युवती को परेशान कर रहा था। 

Molestation,girl,bike riding,ujjain,eveteasing,cri

Molestation,girl,bike riding,ujjain,eveteasing,crime news

डेमो फोटो

भोपाल/उज्जैन. तीन साल रिश्ता रहा, किसी कारणवश सगाई से मना करने के बाद भी परियोजना अधिकारी मामने को तैयार नहीं था। देवासगेट मार्ग स्थित शासकीय कालेज में पदस्थ अतिथि प्रोफेसर युवती को परेशान कर रहा था। बुधवार को भी वह मिलने पहुंच गया। बेवजह सड़क पर तमाशा न हो इसलिए युवती उसकी बाइक पर बैठ गई ताकि उसे दूर ले जाकर समझा सके, लेकिन युवक बाइक पर बैठा उसे इंदौर ले जाने लगा, यह देख वह घबरा गई और नानाखेड़ा थाने के सामने डायल 100 खड़ी देख चलती बाइक से कूद मदद मांगने पुलिस के पास पहुंच गई। बाइक से कूदने के दौरान युवती घायल भी हो गई। 

उसने नानाखेड़ा थाना टीआई विवेक गुप्ता को मामले से अवगत करवाया। युवती ने यह भी कहा कि वह कार्रवाई नहीं चाहती है, लेकिन युवक को सबक सिखा दे ताकि वह दोबारा परेशान न करें। पुलिस ने जैसे ही युवक को लॉकअप में बंद किया वह गिड़गिड़ाने लगा और माफी मांगी। पुलिस को यह भी बताया कि उसका नाम अजीत कुमार है और वह सागर जिला पंचायत में परियोजना अधिकारी है। हालांकि पुलिस उसे शाम तक हवालात में ही रखे हुए थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो