Patrika Hindi News

> > > > MP: Counselling for paramedical staff in Govt hospital start from 28 sept

MP: 28 से होगी सरकारी हॉस्पिटल में पैरामेडिकल स्टाफ की काउंसलिंग

Updated: IST medical
अब वेटिंग वाले लगभग 300 उम्मीदवारों को 28—29 सितंबर को राजधानी के जेपी अस्पताल स्थित आईईसी ब्यूरो में काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है।

भोपाल। स्वास्थ्य विभाग केवल डॉक्टरों की कमी से नहीं जूझ रहा है बल्कि विभाग को अपने अस्पतालों के लिए पैरामेडिकल स्टाफ भी नहीं मिल पा रहा है। वर्ष 2015 में पैरामेडिकल स्टाफ की भर्ती हुई थी। लेकिन उनमें से भी लगभग आधे चयनित उम्मीदवारों ने ज्वॉइन नहीं किया है। इसलिए अब चयन सूची के वेटिंग वाले उम्मीदवारों की काउंसलिंग का आयोजन 28—29 सितंबर को किया जा रहा है।

गौरतलब है कि मई 2015 में प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड के माध्यम से लगभग एक हजार लैब टेक्नीशियन, रेडियोग्राफर, नेत्र सहायक और फामाज़्सिस्ट वर्ग—2 की भर्ती की गई थी। उन्हें जॉइनिंग भी दी गई। प्रदेश के विभिन्न जिलों में इनकी पदस्थापना के बावजूद लगभग आधे चयनित उम्मीदवारों ने जॉइनिंग नहीं दी है। इस कारण अब इनके लिए संचालनालय द्वारा फिर से काउंसलिंग की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अब वेटिंग वाले लगभग 300 उम्मीदवारों को 28—29 सितंबर को राजधानी के जेपी अस्पताल स्थित आईईसी ब्यूरो में काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे