scriptएमटेक की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, डायरी में किया जिक्र | MTech student committed suicide | Patrika News

एमटेक की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, डायरी में किया जिक्र

locationभोपालPublished: Nov 28, 2016 12:56:00 pm

Submitted by:

Anwar Khan

अपने दिल का दर्द डायरी में बयां करने के बाद एमटेक की छात्रा ने खुदखुशी कर ली है। पुलिस ने डायरी को जब्त कर जांच में ले लिया है।

suicide in telangana

suicide in telangana

भोपाल। अपने दिल का दर्द डायरी में बयां करने के बाद एमटेक की छात्रा ने खुदखुशी कर ली है। पुलिस ने डायरी को जब्त कर जांच में ले लिया है। छात्रा पिछले पांच वर्ष से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी। यह घटना रविवार रात कोलार थाना क्षेत्र की है।

थाना प्रभारी गौरव सिंह बुंदेला ने बताया कि 23 वर्षीय सृष्टि शर्मा पिता दुरेन्द्र शर्मा ओरियन ब्लॉक पार्क थ्री में किराए के फ्लैट में रहती थी। वह एलएनसीटी कॉलेज में एमटेक सेकेंड ईयर की छात्रा थी। मूलत: बेगूसराय बिहार की रहने वाली थी। पिछले पांच वर्ष से बेगूसराय बिहार निवासी दीपक सिंह के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी। दीपक बीपीओ की पढ़ाई कर रहा है। रविवार रात सृष्टि शर्मा ने फ्लैट के अंदर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना का खुलासा तब हुआ, जब रात करीब साढ़े 11 बजे दीपक फ्लैट पर पहुंचा, तो अंदर से दरवाजा बंद मिला। 

उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई आहट नहींं मिली। इसके बाद उसने खिड़की में रखी दूसरी चाबी से फ्लैट का दरवाजा खोला, तो कमरे के अंदर सृष्टि फांसी पर लटकी मिली। यह देख दीपक की चीख निकल गई, आस-पड़ोसी जमा हो गए। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव जब्त कर पीएम के लिए भेज दिया और कमरे को सील कर दिया। पुलिस ने मृतका छात्रा के परिजनों को सूचित कर दिया है। वे बेगूसराय से से भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं। उनके आने के बाद ही पुलिस उसके शव का पीएम कराएगी और आगे की कार्रवाई शुरू करेगी। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मौके से मिली डायरी और मोबाइल को जब्त कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो