Patrika Hindi News

> > > > mumbai makeup artist trapped in fake love of bhopal mechanic

फेसबुक से मुंबई तक पहुंचा, नजदीकियां बढ़ाईं और लूट लिया सबकुछ

Updated: IST fake love
मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट से फेसबुक पर दोस्ती गांठकर शादी के सपने दिखाए और फिर उसका सब कुछ लूट लिया। गुरुवार को अशोका गार्डन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

भोपाल। मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट से फेसबुक पर दोस्ती गांठकर शादी के सपने दिखाए और फिर उसका सब कुछ लूट लिया। मेकअप आर्टिस्ट की रिपोर्ट पर गुरुवार को अशोका गार्डन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह वही आरोपी है जिसे आठ महीने पहले टैक्सटाइल डिजाइनिंग की छात्रा के अपहरण के प्रयास में गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस के मुताबिक दादर मुंबई की रहने वाली 24 वर्षीय मेकअप आर्टिस्ट की दोस्ती 1 मई 2016 को फेसबुक पर शिवाजी नगर निवासी आमिर खान से हुई। दोस्ती प्यार में बदली और आमिर उससे मिलने मुंबई पहुंच गया। आमिर ने मेकअप आर्टिस्ट को बताया कि वह बड़ा बाइक स्टंटर है। आमिर ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ मुंबई में शारीरिक संबंध बनाए।

fake love

इसके बाद आमिर उससे रुपए ऐंठने लगा। 10 अक्टूबर को आमिर ने उसे भोपाल बुलाया और अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के होटल में रुकवाया, लेकिन शादी से मना कर दिया। आर्टिस्ट मुंबई लौट गई और आमिर को डेढ़ लाख रुपए लौटाने को कहा। लेकिन आमिर ने उसे अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। जब मेकअप आर्टिस्ट को पता चला कि आमिर पहले भी ब्लैकमेल के मामले में पकड़ा जा चुका है, तो उसने भोपाल पहुंचकर अशोका गार्डन थाने में प्रकरण दर्ज कराया।

प्रेमजाल में फंसाने में माहिर है आमिर
आरोपी आमिर दिनभर मैकेनिक का काम करता है और शाम को लग्जरी कारों से घूमने निकल जाता है। लड़कियां उसके प्रेमजाल में फंस जाती हैं। आरोपी उनके साथ शारीरिक संबंध बनाकर अश्लील फोटो निकाल लेता है और फिर ब्लैकमेल करता है।

आमिर ने 4 अप्रैल 2016 को एमपी नगर जोन-1 में सरेराह टेक्सटाइल डिजाइनिंग की छात्रा को कार से अगवा कर लिया था। उसने खुद को इंजीनियर बताकर छात्रा को प्रेमजाल में फांस लिया था। जब उसे असलियत पता चली तो उसका ब्रेकअप हो गया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???