Patrika Hindi News

> > > > patrika property expo start from today

यही हैं अच्छे दिन, एक प्रापर्टी कीजिए अपने नाम 

Updated: IST patrika Property Expo
पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो का शुभारंभ आज

भोपाल. प्रापर्टी में निवेश या फिर आशियाने के सपने को सच करने के लिए शुभ मुहूर्त शुक्रवार से शुरू होगा। पत्रिका के प्रॉपर्टी एक्सपो का शुक्रवार शाम 5 बजे बिट्टन ग्राउंड में भव्य शुभारंभ होगा। पंडितों का कहना है कि पितृपक्ष को कड़ुवे दिन समझना भूल है। इस दौरान पूवर्जों की याद में प्रापर्टी लेने पर जबरदस्त फायदा होगा। मेले का श्रीगणेश मुख्य अतिथि राज्य के जल संसाधन एवं संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा और विशिष्ट अतिथि हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन कृष्ण मुरारी मोघे करेंगे। इस मौके पर आकृति ग्रुप के डायरेक्टर राजीव सोनी एवं अग्रवाल कंस्ट्रक्शन के संजीव अग्रवाल भी उपस्थित रहेंगे।

प्रापर्टी एक्सपो में बुकिंग कराने पर ग्राहकों को जबरदस्त छूट का ऑफर मिलेगा तो एक ही छत के नीचे डुप्लेक्स, फ्लैट और कॉमर्शियल प्रॉपर्टी की जानकारी उपलब्ध रहेगी। एक्सपो में शहर के करीब दो दर्जन से अधिक डेवलपर्स मौजूद रहेंगे।

फायनांस की सुविधा
मेले में आईडीबीआई बैंक का स्टॉल भी लगा है। यहां विजिट करने वाले ग्राहक इसका लाभ उठा सकते हैं। बैंकर्स का कहना है कि मेला अवधि में सस्ते लोन के ऑफर दिए जा रहे हैं।

पाठकों के लिए ऑफर
पत्रिका के प्रॉपर्टी फेयर में पत्रिका के पाठकों के लिए भी विशेष ऑफर लाया गया है। पत्रिका में आज (23 सितंबर) के अंक में छपे विज्ञापन की कटिंग लाने और ऑन स्पॉट प्रॉपर्टी बुकिंग करने पर 10 हजार रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा।

बढ़ेगा निवेश
विषय विशेषज्ञों का कहना है कि प्रॉपर्टी एक्सपो में प्रॉपर्टी की मांग अच्छी रहेगी। सातवें वेतनमान सहित बेहतर मानसून से उत्पादन में वृद्घि जैसे कारक प्रॉपर्टी में निवेश को बढ़ावा देने की तरफ संकेत दे रहे हैं। अन्य शहरों की तुलना में भोपाल में सस्ती प्रॉपर्टी उपलब्ध होने का भी इस एक्सपो में शहरवासी लाभ उठाएंगे। त्योहारी सीजन होने से भी प्रापर्टी में निवेश की काफी संभावनाएं बढ़ गई हैं। बताया जा रहा है कि शहर में पिछले करीब साल से अटका मास्टर प्लान भी लागू होने वाला है। मास्टर प्लान लागू हो गया तो शहर का विकास और तेज गति से होगा। अपने घर की चाहत रखने वालों को शहर का विकास होता दिखेगा। यहां यह भी कहा जा रहा है कि मास्टर प्लान लागू होने से पहले जो लोग जमीन-जायदाद में पैसा लगाएंगे उनका निवेश कुछ सालों में कई गुना बढ़ जाएगा।
इनकी रहेगी उपस्थिति
वैष्नव ग्रुप, चिनार ड्रीम सिटी, श्री शिव डेवलपर्स, सिग्नेचर ग्रुप, अमलताश इंडिया लिमिटेड, आधार सिम्फनी, राय होम्स इंडिया प्रा. लि., मधुवन सिटी, स्वदेश ड़ेवलपर्स एंड कॉलोनाइजर, भोजपाल बिल्डर्स एंड डेवलपर्स, कस्तूरी हाईट्स, ओम कंस्ट्रक्शन, रुचि लाइफस्केप्स, राय होम्स यूनिवर्सल, विंडसर इंफ्रा, एनवी होम्स, कान्हा हाईट्स, सोम्या होम्स, सेन्चुरी बिल्डर्स एंड डेवलपर्स, रुद्राक्ष कस्तूरी, अर्चना कंस्ट्रक्शन, पैराडाइज ग्लोबल, शीतल समूह, प्रियदर्शिनी कंस्ट्रक्शन, अवनि सांई होम्स, वैस्टर्न ग्रुप एवं सिटी विस्तार ग्रुप मेले में हिस्सा ले रहे हैं।

7वें वेतनमान के साथ-साथ राज्य सरकार भी अपने कर्मचारियों को बढ़े वेतन का तोहफा देने वाली है। राय होम्स मेले में भव्य सिटी फेस-1 एवं फेस-2 तथा भव्य गणेश सिटी प्रोजेक्ट के मकानों का विक्रय करेगा।
-अमरीश राय, डायरेक्टर राय होम्स इंडिया प्रा. लि.

लोगों का रियल एस्टेट की तरफ रुझान बढ़ता जा रहा है। मकानों की कीमतें एकदम मिनीमम पर आ गई है। प्रॉपर्टी खरीदने का यह अच्छा अवसर है। चिनार ग्रुप के प्रोजेक्ट की जानकारी पत्रिका के प्रॉपर्टी एक्सपो में मिलेगी।
-सुनील मूलचंदानी, एमडी चिनार ग्रुप

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे