Patrika Hindi News

माता-पिता को लिखा चरण स्पर्श, फिर कांस्टेबल ने जंगल में लगा ली फांसी

Updated: IST baroda girl suicide in ujjain
कमला नगर पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।पुलिस के मुताबिक, मूलत: छिंदवाड़ा निवासी 30 वर्षीय सजेश कुमार डॉग स्काड में पदस्थ थे।

भोपाल। डॉग स्काड में पदस्थ आरक्षक ने ड्यूटी के दौरान फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को घटना स्थल पर सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने सिर्फ परिवार व अफसरों को चरण स्पर्श करने की बात लिखी है। घटना बुधवार तड़के की है। कमला नगर पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, मूलत: छिंदवाड़ा निवासी 30 वर्षीय सजेश कुमार डॉग स्काड में पदस्थ थे। मंगलवार रात उनकी ड्यूटी 23वीं बटालियन में थी। देर रात तक साथी आरक्षकों ने उन्हें ड्यूटी करते देखा। सुबह करीब छह बजे ड्यूटी में तैनात एक आरक्षक ने देखा कि सजेश कुमार फांसी पर लटके हैं तो उन्होंने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी। हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी। सुसाइड नोट में आरक्षक ने आत्महत्या की वजह का उल्लेख नहीं किया है।

मृतक राजेश की जेब से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इस नोट में गार्ड ने परिवार के बड़े सदस्यों को चरणस्पर्श और छोटों को प्यार लिखा है। वहीं, दूसरी लाइन में गार्ड ने वरिष्ठ अधिकारियों के लिए भी चरणस्पर्श लिखा है। दो लाइन के इस सुसाइड नोट में राजेश ने आत्महत्या की वजह के बारे में कुछ भी नहीं लिखा है। फिलहाल पुलिस राजेश के सहकर्मियों और परिजनों से पूछताछ कर वजह तलाशने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???