Patrika Hindi News

रावण गांव में राम गिरफ्तार, मसला बाइक चोरी का

Updated: IST village of Ravana
हनुमानगंज पुलिस ने रावण गांव विदिशा के शातिर वाहन चोर राम को गिरफ्तार किया है। आरोपी राजधानी से बाइक चोरी कर ग्रामीण इलाकों में किराए से चलाता था। पुलिस ने उसके पास से 12 बाइक जब्त की है।

भोपाल. हनुमानगंज पुलिस ने रावण गांव विदिशा के शातिर वाहन चोर राम को गिरफ्तार किया है। आरोपी राजधानी से बाइक चोरी कर ग्रामीण इलाकों में किराए से चलाता था। पुलिस ने उसके पास से 12 बाइक जब्त की है।

एसपी अरविंद सक्सेना ने बताया कि ग्राम रावण, विदिशा निवासी रामकृष्ण विश्वकर्मा उर्फ राम को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बताया कि वह भीड़भाड़ जगहों से बाइक चोरी कर फरार हो जाता था। उसके पास से पुलिस ने करीब 11 मास्टर-की बरामद की है। वह 1000 रुपए प्रतिमाह किराए पर बाइक देता था।

इधर, छोला पुलिस ने भी तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी की 10 बाइक जब्त की हैं। जबकि, दो बाइक के पाट्र्स काटकर आरोपियों ने बेचना कबूला है।

एसपी सक्सेना ने बताया कि छोला मंदिर निवासी जीतू उर्फ जीतेन्द्र माली, अंकित लोधी व गब्बर सिंह को गिरफ्तार किया गया है। इसमें जीतेन्द्र गिरोह का प्रमुख सरगना है। वह बाइक के पार्टस खोलने-बेचने में एक्सपर्ट है।

तीनों गिरोह बनाकर राजधानी के अलग-अलग इलाकों से वाहन चोरी करते थे। थाना प्रभारी सुधेश तिवारी ने बताया कि तीनों बदमाशों को रिमांड पर लिया गया है। उनसे अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ करनी है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???